B.Tech छात्र को चार गोली मारने वाले Ex BSF कर्मी की बेटी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Daughter of EX- BSF Personnel Arrested: गाजियाबाद में बीटेक छात्र की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने अब हत्या के आरोपी की बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बीटेक के छात्र विपुल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चार गोली लगने की बात सामने आई है। इनमें से तीन गोली पेट में जबकि एक गोली सिर पर कान के पास लगी थी। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का खुलासा

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में बीटेक छात्र विपुल वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एबीईएस कॉलेज के बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र विपुल वर्मा को शुक्रवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे सोसाइटी में ही गोली मारी गई थी। सोसायटी में ही रहने वाली विपुल की परिचित दीप्ति के पिता और बीएसएफ से रिटायर राजेश कुमार सिंह ने विपुल को चार गोली मारी थी। इनमें तीन गोली पेट में लगी और एक गोली सिर में कान के पास लगी।

घर बुलाकर मारी गोली

राजेश कुमार सिंह ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि विपुल उनकी बेटी दीप्ती को परेशान कर रहा था। विपुल सोसायटी में निंबर टावर में सातवें पर फ्लोर के फ्लैट में रहता था जबकि दीप्ति दूसरी लड़कियों के साथ 14वीं मंजिल के फ्लैट में रहती थी। राजेश कुमार सिंह दिल्ली में एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी हैं और वो रात में ही दिल्ली से सोसाइटी पहुँचे थे। देर रात करीब साढ़े तीन बजे राजेश कुमार सिंह ने ही फोन करवाकर विपुल को ऊपर बुलाया था। विपुल अपने दोस्त आशीष कुमार गुप्ता के साथ जब फ्लैट पर पहुंचा तब आरोपी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इससे पहले विपुल कुछ संभल पाता तभी आरोपी राजेश ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से विपुल पर फायर झोंक दिया। मौके से भागते हुए आशीष पर भी एक फायर करने की बात सामने आ रही है।

ADVERTISEMENT

दीप्ती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दीप्ती को आरोपी का साथ देने के मामले में बराबर का भागीदार माना गया लिहाजा पुलिस ने रविवार को दीप्ती को भी गिरफ्तार कर लिया है। 
 के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपित युवती दीप्ति को भी गिरफ्तार कर लिया। रविवार को इससे पहले पुलिस ने विपुल की गोली मारकर हत्या के आरोपित राजेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि विपुल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चार गोली शरीर में लगने की जानकारी सामने आई है। 

छात्र के शव का अंतिम संस्कार

विपुल के फूफा अमित वर्मा का कहना है कि शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद रात करीब 10 बजे उसके घरवाले शव लेकर बलिया चले गए। विपुल के चाचा विनोद वर्मा के मुताबिक रविवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT