देखें वीडियो - Terrorist Rizwan Wanted to Kill Nupur Sharma: नूपुर थी टारगेट, रिजवान ने पाक में तोड़ी थी महाराजा रणजीत सिंह की मूर्ति

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Terrorist Rizwan Wanted to Kill Nupur Sharma: नुपूर शर्मा की हत्या के इरादे से पाकिस्तान से श्रीगंगानगर में घुसे आतंकी रिजवान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने पाकिस्तान में महाराजा रणजीत सिंह की मूर्ति तोड़ी थी। आरोपी ने बताया कि लाहौर किले में घुसकर उसने ये मूर्ति तोड़ी थी।

गौरतलब है कि पैगंबर मोहम्मद पर नुपुर शर्मा के विवादत बयान से पाकिस्तान का रिजवान भड़का था। पूछताछ में उसने बताया कि कट्टरपंथियों के उकसावे पर वो नुपूर की हत्या के इरादे से बॉर्डर पार कर भारत में घुसा था। उससे राजस्थान की श्रीगंगानगर पुलिस पूछताछ कर रही है।

भारत पाक सीमा से पकडे गए आंतकी रिजवान के मामले में नया खुलासा हआ है। जांच में ये बात साफ हुई है कि पाकिस्तान में नूपर के खिलाफ साजिश रची गई थी। मौलवियों ने रिजवान को नूपूर के कत्ल के लिए भेजा था। अब रिजवान पूछताछ के दौरान एजेंसियों को बरगलाने की कोशिश कर रहा है। सवालों के जवाब में वो कुरान की आयतें पढ़ने लगता है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि आंतकी रिजवान ने पाकिस्तान में लाहौर किले में रखी महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा को तोड़ा था। तीन बार प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हुई थी। पाकिस्तान पुलिस ने रिजवान को गिरफ्तार किया था। ये घटना पाकिस्तान में 17 अगस्त 2021 को हुई थी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT