Spicejet Flight: एयरहोस्टेस के साथ बदतमीज़ी करने वाले के खिलाफ़ एक्शन, फ्लाइट से उतारा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Flight Misbehavior: हवाई जहाज (Aeroplane) में महिला क्रू मेंबर (Crue member) के साथ बदतमीजी करने वाला आखिकार पुलिस (Delhi Police) की गिरफ्त में आ ही गया। वैसे पिछले कुछ अरसे के दौरान ये बात खासतौर पर गौर करने वाली देखी गई है कि फ्लाइट (Flight) में क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी और बदसलूकी के मामले बहुत तेजी से बढ़े हैं।

ऐसे ही एक मामला सोमवार को उस वक़्त सुर्खियों में आ गया जब स्पाइस जेट की दिल्ली से हैदराबाद की उड़ान के दौरान एक मुसाफिर ने महिला क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी की।

इस सिलसिले में स्पाइस जेट की तरफ से की गई शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। और उस शख्स पर छेड़खानी का मामला दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Spicejet Flight Crime: बताया जा रहा है कि सोमवार शाम 16.39 बजे पुलिस को एक शिकायत की गई थी। उस शिकायती कॉल में कहा गया था कि एक पैसेंजर ने दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट संख्या 8133 में केबिन क्रू की महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी की गई है।

ये शिकायती कॉल स्पाइस जेट एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव की तरफ से की गई थी।

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि इस सिलसिले में फ्लाइट में महिला कर्मचारी के साथ मुंह जुबानी करते हुए उस शख्स का वीडियो भी वायरल हुआ है।

ADVERTISEMENT

दिल्ली के जामिया नगर में रहने वाला आरोपी अबसार आलम अपने परिवार के साथ दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था। और उड़ान भरने से पहले ही उसकी एयरहोस्टेस के साथ किसी बात पर कहा सुनी शुरू हो गई।

Spicejet Flight Air Hostess : चश्मदीदों के मुताबिक टेक ऑफ के दौरान आरोपी अबसार आलम ने एक एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी की और उन्हें परेशना करना शुरू कर दिया। केबिन क्रू ने फौरन पीआईसी और सुरक्षा कर्मचारियों को इस बारे में इत्तेला दी।

लेकिन जब ये सिलसिला नहीं थमा तो बदसलूकी करने वाले अबसार और उसके साथ यात्रा कर रहे एक और यात्री को फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया। बाद में दोनों को थाने ले जाया गया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT