Delhi Police Alert: दिल्ली में RSS के दफ़्तर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला धरा गया

Delhi Police Alert: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक शख्स को हिरासत (Detain) में लेकर पूछताछ शुरू की है, क्योंकि उसने दिल्ली के झंडेवालान में RSS कार्यालय को बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी दी थी।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Delhi Police Alert: देश की राजधानी से एक सनसनीखेज किस्सा सामने आया है। यहां पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। इल्जाम है कि उस शख्स ने दिल्ली के झंडेवालान में मौजूद विश्व हिंदू परिषद (RSS Office) के दफ्तर को ही बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी दे दी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के झंडेवालान में मौजूद RSS के दफ्तर में एक शख्स दाखिल हुआ। और वहां पहुँचकर उसने आरएसएस कार्यालय को ही बम से उड़ाने की धमकी देनी शुरू कर दी। ये सुनकर वहां मौजूद लोगों ने फौरन पुलिस को इत्तेला की। मौके पर पहुँची पुलिस ने आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी।

शिकायत की सुनवाई न होने पर गुस्साया युवक

Delhi Crime: अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स की पहचान प्रिंस पांडे है और वो मध्य प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है। बकौल पुलिस प्रिंस पांडे दरअसल अपनी किसी शिकायत को लेकर विश्व हिन्दू परिषद के कार्यालय दिल्ली के झंडेवालान पहुँचा था।

लेकिन जब उसकी किसी ने शिकायत नहीं सुनी और उसकी बात पर किसी ने तवज्जो नहीं दी तो गुस्से में आकर उसने कार्यालय को ही बम से उड़ाने की धमकी दे दी।

हिरासत में लिए युवक की कुंडली खंगालने में जुटी पुलिस 

Delhi Police Alert: हालांकि पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही है और उसका सारा अतीत खंगालने में लगी है। ताकि इस बम की धमकी के पीछे का पूरा सच सामने लाया जा सके।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in