Raju Theth Murder: गैंगस्टर राजू ठेहट की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या के सभी 5 आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. रविवार को पुलिस महानिदेशक ने बताया कि हत्याकांड में शामिल  सभी 5 आरोपी पकड़े गए हैं. साथ ही हथियार और कारतूस भी बरामद कर लिए हैं. इससे पहले सीकर के कस्बे नीम का थाना के डाबला गांव से पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया था. इसमें एक आरोपी रेकी में शामिल था जबकि दूसरे आरोपी ने फायरिंग की थी.

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि हत्याकांड में शामिल  सभी 5 आरोपी पकड़े गए हैं. उन्होंने बताया कि सीकर जिले के मनीष जाट और विक्रम गुर्जर पकड़े गए हैं. जबकि हरियाणा के भिवानी जिले के सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल और नवीन मेघवाल को भी पुलिस ने पकड़ लिया है.इसके सभी ही सभी हथियार और कारतूस भी बरामद कर लिए हैं.

वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि कल सीकर में हुए हत्याकांड के 5 आरोपियों को मय हथियार और गाड़ियों के गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले पुलिस ने जानकारी दी थी कि 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (क्राइम) रवि प्रकाश मेहरदा और जयपुर के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय पाल लांबा सीकर के लिए रवाना हो गए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इससे पहले पुलिस ने राजू ठेठ की हत्या में शामिल 4 आरोपियों की पहचान कर ली है. चारों शूटर्स हरियाणा के रहने वाले हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि गैंगवार में शामिल चार आरोपियों की पहचान हिमांशु, सतीश, जतिन और नवीन उर्फ बॉक्सर के रूप में हुई है. जबकि 2 आरोपियों हिमांशु और सतीश ने राजू ठेठ हाउस के सामने स्थित सीएलसी कोचिंग में रजिस्ट्रेशन कराया था. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT