मामी से अवैध संबंध, भांजे की हत्या और फिर हुई दो मौत से दहल गया दौसा, पुलिस कस्टडी में कातिल की मौत से गहराया राज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

दौसा से संदीप मीणा की रिपोर्ट

Rajasthan Crime: दौसा के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंध के चलते मामा ने भांजे को मौत के घाट उतार दिया। हैरानी की बात ये है कि कत्ल के आठ दिनों में दो कातिलों की भी मौ हो चुकी है। भांजे की हत्या करने के बाद आरोपी मामा ने पुलिस कस्टडी में फांसी लगा ली। वहीं मर्डर में मामा के साथ शामिल आरोपी का साले ने ट्रेन गुरुवार रात को जयपुर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

हत्या से पहले भांजे को निर्वस्त्र कर पीटा

दरअसल दौसा के लालसोट थाने में 11 अप्रैल को लोकेश मीणा की गुमशुदा की दर्ज हुई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि लोकेश मीणा नामक युवक गुजरात से सवाई माधोपुर होते हुए लालसोट आ रहा था लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। शक जताया गया कि लोकेश का अपहरण हुआ है साथ ही अपहरण का शक युवक लोकेश के मामा मनोज पर जताया गया था। लालसोट पुलिस ने इसमें मामला दर्ज कर मनोज मीणा को डीटेन किया और पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी मनोज मीणा ने अपने साले धर्मेंद्र मीणा व अन्य आरोपियों के साथ मिलकर लोकेश मीणा की हत्या कर दी है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी से फोन करवाकर बुलवाया था घर

दरअसल, मनोज की पत्नी के उसके भांजे लोकेश से अवैध संबंध थे। जब इसकी जानकारी मनोज को हुई तो उसने अपने साले के साथ मिलकर सात दिन पहले 11 अप्रैल को लोकेश की हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि मामा ने साथियों के साथ भांजे की हत्या की और उसके शव को मोरेल नदी के समीप जमीन में गाड़ दिया था।पुलिस ने आरोपी मनोज मीणा की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया था और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम भी करा दिया था। जिसके बाद पुलिस ने लालसोट थाने में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया और मनोज मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया। 

मामा के साले ने भी किया सुसाइड

बात यहीं खत्म नहीं हुई हिरासत में रात के समय पुलिस ने हत्या के आरोपी मनोज मीणा को ओढ़ने- बिछाने  के लिए कंबल दिया तो आरोपी ने कंबल का एक टुकड़ा फाड़ कर उसका फंदा बना लिया और हवालात में लगे सरियों से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। वहीं मर्डर में मामा के साथ शामिल आरोपी का साले ने ट्रेन गुरुवार रात को जयपुर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT