Murder : 10 महीने की बच्ची का मर्डर? बीवी के चरित्र पर था शक, गुस्से में बेटी को पटककर मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब से अशफाक ढुडी की रिपोर्ट

Punjab Murder News : पंजाब के मुक्तसर जिले के गांव रणजीतगढ़ से दिल को झकझोर देने वाली एक खबर सामने आई है. यहां 10 महीने की बच्ची की फर्श पर पटक कर हत्या कर दी गई. मर्डर करने वाला कोई और नहीं बल्कि बच्ची का पापा (Killer Father) है. वजह पत्नी पर शक करना बताया जा रहा है. लेकिन सवाल वही कि इसमें मासूम बच्ची की आखिर गलती क्या है?

इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देने वाला आरोपी कातिल पिता सैनिक है. वो अंबाला में तैनात है. इस हत्याकांड में हत्यारे के अलावा उसके माता-पिता का नाम भी शामिल है, जिनके खिलाफ थाना सदर पुलिस ने हत्या की विभिन्न धाराओं अधीन केस दर्ज कर लिया है. मुख्य आरोपी मृतक बच्ची का पिता फरार है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी कातिल पिता अंबाला कैंट में है सैनिक

Murder News : जानकारी अनुसार, अंबाला कैंट में तैनात सैनिक सतनाम सिंह की शादी करीब दो साल पहले ही गांव लक्खोके बहराम में रहने वाली अमनदीप कौर से हुई थी. विवाह के कुछ समय बाद ही दोनों पति-पत्नी में विवाद होने लगा. शादी के कुछ समय बाद ही प्रेग्नेंसी को लेकर भी पति शक करने लगा था. चरित्र को लेकर कई तरह से सवाल उठाता था.

ADVERTISEMENT

कुछ समय बाद अमनदीप को घर से निकाल भी दिया था. अमनदीप उस समय गर्भवती थी. सतनाम ने अपनी पत्नी अमनदीप से तलाक के लिए अदालत में केस दायर कर दिया था. उधर, अमनदीप ने सेना के अधिकारियों के पास सतनाम की शिकायत कर दी थी. इस मामले में सेना के अधिकारियों ने अंबाला कैंट बुलाकर दोनों से बात भी की थी. इस दौरान ही अमनदीप कौर ने मायके में बच्ची को जन्म दिया.

ADVERTISEMENT

इस बच्ची का नाम रहमत कौर रखा गया था. बेटी होने के बाद भी दोनों परिवारों में विवाद बना हुआ था. पिछले 12 जुलाई को सेना के अधिकारियों ने फिर से दोनों को बुलाकर उनसे बात की और आदेश दिया कि वे दोनों 20 दिन एक साथ रहेंगे. जिसके बाद सतनाम अपनी पत्नी अमनदीप कौर को गांव रणजीतगढ़ लेकर आ गया. इन 20 दिनों दौरान भी घरेलू कलह-क्लेश खत्म न हुआ. परिवार में बेटी को लेकर ताने मारे जा रहे थे.

सास-ससुर भी देते थे ताना

Crime news : आरोप है कि पति के साथ उसके सास और ससुर भी ताना देते थे. इसी रविवार यानी 31 जुलाई को अमनदीप कौर के पिता जसविंदर सिंह अपनी बेटी और बच्ची के कपड़े लेकर उनके घर पर पहुंचे थे. उसके पहुंचने पर घर में विवाद और बढ़ गया. उसी समय सतनाम ने अमनदीप कौर के हाथों से बच्ची को छीन कर टांगों से पकड़कर फर्श पर पटककर मार डाला. थाना प्रभारी जगसीर सिंह ने बताया कि मुख्यारोपी के पिता सुखचैन सिंह को हिरासत में ले लिया गया है. मुख्य आरोपी सैनिक सतनाम सिंह की तलाश की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT