12 साल की बेटी से रेप हुआ तो पिता ने अपनी बच्ची को ही मार डाला, ऐसे पकड़ा गया कातिल पापा

UP Crime News in Hindi : ये वारदात महराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र की है. पकड़ा गया आरोपी चन्द्रिका है. इसकी 12 वर्षीय बेटी 11 मार्च से ही लापता थी
12 साल की बेटी से रेप हुआ तो पिता ने अपनी बच्ची को ही मार डाला, ऐसे पकड़ा गया कातिल पापा
सांकेतिक तस्वीर

Crime news in hindi : जिस पिता के हाथ बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए उठने चाहिए थे. उसी पिता ने उन्हीं हाथों से बेटी का गला घोंट दिया. जबकि बेटी खुद ही दुष्कर्म पीड़िता थी. क्राइम की ये सनसनीखेज वारदात दिल दहलाने वाली है.

यूपी के महाराजगंज (UP MaharajGanj Crime) में एक पिता ने अपनी बेटी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उससे एक लड़के ने रेप किया था. रेप की वजह से पिता को लग रहा था कि उसकी बेटी किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं है.

इसलिए उसने बेटी की ही गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को नहर से जुड़े खेत में आने वाले नाले में फेंक दिया था. वहां से शव मिलने के बाद जांच के बाद पुलिस ने ये सनसनीखेज खुलासा किया.

11 मार्च को लापता, 14 मार्च को मिला शव

Murder News : ये वारदात महराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र की है. पकड़ा गया आरोपी चन्द्रिका है. इसकी 12 वर्षीय बेटी 11 मार्च से ही लापता थी. लेकिन परिवार की तरफ से पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई थी. 14 मार्च को गांव के बाहर नाले में एक लड़की का शव मिला. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया तो गला घोंटकर हत्या की जानकारी हुई.

UP Crime News : गांव वालों ने लड़की की पहचान की तब पुलिस ने उसके परिवार से पूछताछ शुरू की. उस दौरान लड़की के पिता और भाई दोनों की बातों में काफी अंतर मिला. जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई तो लड़के ने पूरी घटना बता दी. उसने बताया कि पिता ने ही बहन की गला घोंटकर हत्या की थी.

क्योंकि उसे झांसे में लेकर एक लड़का उससे रेप किया था. इस घटना को देख पिता ने आपा खो दिया और फिर अपनी ही बेटी को मार डाला. जबकि रेप करने वाला लड़का फरार हो गया था. इसके बाद पिता ने कहा था कि इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं देना है. इसलिए वो चुप था और लापता होने की भी सूचना नहीं दी थी.

Related Stories

No stories found.