Rape News Hindi: लड़की ने 3 लोगों से कराया 11 साल की बच्ची का गैंगरेप, बच्ची के साथ हो रही वारदात को देखती रही

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai Crime News: मुंबई (Mumbai) के विरार (पश्चिम) इलाके में तीन लोगों ने 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया. नाबालिग (Minor) के साथ यह जघन्य पाप 21 साल की उसकी दोस्त ने कराया. युवती नाबालिग को बहलाकर अपने साथ ले गई और दोस्तों को बुलाकर उसके साथ गैंगरेप कराया. घटना के वक्त वह पास रहकर बच्ची के साथ हो रहे वारदात को देखती रही.

घटना 17 अगस्त के सुबह की है. पुलिस ने वारदात के छह घंटे के भीतर आरोपी युवती और उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता मंगलवार की शाम करीब 7 बजे घर से निकली थी. वह अपने मोबाइल फोन का मरम्मत कराने के लिए घर के पास स्थित दुकान पर गई थी. यहां उसे 21 साल की दोस्त मिली थी. वह महिला दोस्त बच्ची को टहलने के बहाने अपने साथ ले गई.

Rape News: युवती बच्ची को सुनसान जगह ले गई और अपने तीन पुरुष दोस्तों को बुला लिया. तीनों युवती के बुलाने पर पहुंच गए. इसके बाद युवती ने पीड़िता को उनमें से एक के साथ संबंध बनाने के लिए धमकाया और उसे जमीन पर पटक दिया. पहले एक पुरुष ने बच्ची के साथ रेप किया. इसके बाद उसके साथ आए दो और लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बुधवार अलसुबह सभी पीड़िता को उसके घर के पास छोड़कर चले गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घर पहुंचकर बच्ची ने परिजनों को दी जानकारी
बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। इसके बाद उसकी मां विरार थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराया. पुलिस तुरंत एक्शन में आई और पीड़िता की महिला दोस्त को पकड़ लिया. इसके बाद बच्ची के साथ गैंगरेप करने वाले दो लोग पुलिस की गिरफ्त में आ गए। उनमें से एक कॉलेज का छात्र हॆॆ. वहीं, दूसरा सब्जी बेचनेवाला है. सभी विरार इलाके के रहने वाले हैं. इन तीनों की गिरफ्तारी शिकायत मिलने के तीन घंटे के भीतर हो गई.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT