Maharashtra Crime News : प्रेमी के साथ पत्नी को देखा तो किया मर्डर फिर थाने पहुंचा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के भिवंडी से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी (Husband killed Wife) को बेरहमी से जान से मार दिया और आरोपी ने खुद को पुलिस (Police) के हवाले कर दिया.

थाने पहुंचकर आरोपी ने पुलिस से कहा कि मैंने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी है, उसकी लाश घर पर पड़ी है. आरोपी (Accused) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव (Dead body) को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है.

यूपी (UP) के सिद्धार्थनगर जिले का रहने वाला मोहम्मद मुस्ताक भिवंडी (Bhiwandi) के कालहेर इलाके में पत्नी और पांच बच्चों के साथ रहता था. उसकी शादी 15 साल पहले आबिदा खातून नाम की महिला से हुई थी. आरोपी ने पुलिस (Police) को पूरे मामले के बारे में बताया और कहा कि उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध थे. उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था और उसी कमरे में पड़े तार से उसने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी (Accused) सीधे नरपोली पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिस के सामने पूरी कहानी बताकर सरेंडर (Surrender) कर दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी के पांच बच्चे हैं, जिसमें तीन लड़के और दो लड़कियां हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है.

NOTE : ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT