Tajinder Bagga Arrested : कुरुक्षेत्र से तेजिंदर बग्गा को दिल्ली ले आई पुलिस, पंजाब पुलिस रह गई खाली हाथ

दिल्ली में तेजिंदर बग्गा को ले जाने के मामले में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद हरियाणा पुलिस को जानकारी हुई. जिसके बाद पंजाब पुलिस को तेजिंदर बग्गा के साथ ही कुरुक्षेत्र में रोक लिया गया था.
Tajinder Bagga Arrested : कुरुक्षेत्र से तेजिंदर बग्गा को दिल्ली ले आई पुलिस, पंजाब पुलिस रह गई खाली हाथ
BJP Leader Tajinder Bagga

Tajinder Bagga Arrested : तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी मामले में हरियाणा पुलिस ने नया मोड़ ला दिया है. हरियाणा पुलिस ने अपनी सीमा में पंजाब पुलिस को रोक लिया. इसके बाद तेजिंदर बग्गा को अब दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया. इस तरह गिरफ्तारी से लेकर किडनैपिंग के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद अब पंजाब पुलिस खाली हाथ रह गई है.

बता दें कि दिल्ली से गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा को मोहाली ले जा रही थी. लेकिन दिल्ली से उन्हें हरियाणा सीमा में घुसने के बाद ही पंजाब में एंट्री कर पाते.

इस बीच, दिल्ली में तेजिंदर बग्गा को ले जाने के मामले में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद हरियाणा पुलिस को जानकारी हुई. जिसके बाद पंजाब पुलिस को तेजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) के साथ ही कुरुक्षेत्र में रोक लिया गया था.

इसके बाद दिल्ली पुलिस को सूचना दी गई. इस मामले को लेकर हरियाणा की तरफ से साफ कर दिया गया था कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस को नहीं सौंपा जाएगा. इसके बजाय दिल्ली पुलिस को सूचना देकर उनके ही हवाले किया गया.

Related Stories

No stories found.