ACTRESS MURDER: मां फ़ोन करती रही और बॉलीवुड हीरोइन का धड़ पानी की टंकी में तो कटा सिर जंगल में पड़ा मिला

MEENAKSHI THAPA MURDER: साल 2012 में करीना कपूर खान की फ़िल्म हीरोइन के सेट से अचानक मीनाक्षी ग़ायब हो जाती है. उसके रोल के लिए जब मीनाक्षी को तलाशा गया तो पता चला कि अपनी कामयाबी से चंद कदम दूर ही ये लड़की किडनैप हो चुकी है.
ACTRESS MURDER: मां फ़ोन करती रही और बॉलीवुड हीरोइन का धड़ पानी की टंकी में तो कटा सिर जंगल में पड़ा मिला

BOLLYWOOD ACTRESS MURDER : वो दोस्तों के लिए किसी राजशाही परिवार की इकलौती संतान थी. मुंबई में बड़ी हीरोइन बनने का सपना लेकर आई थी. लेकिन फिर एक रोज़ उसके जिस्म का निचला हिस्सा यूपी के इलाहबाद शहर में पानी की टंकी में मिला तो बाकी का हिस्सा लखनऊ से सटे जंगल में.

बॉलीवुड की इसी रंगीन दुनिया में उसे अपना नाम कमाना था. नंबर वन एक्ट्रेस का ताज सिर पर सजाने का सपना लेकर मीनाक्षी थापा देहरादून से सपनो की नगरी मुंबई आई. लेकिन नए शहर की चकाचौंध और सिनेमा की लाइमलाट के बीच मिनाक्षी को बड़ी हीरोइन बनने के लिए कई पापड़ बेलने पड़े. नेपाल की रहने वाली मीनाक्षी देहरादून के दून स्कूल की एल्युमनाई थी, उसने एविएशन में डिप्लोमा भी किया. लेकिन ग्लैमर की तड़क भड़क 27 साल की लड़की को मुंबई ले आई.

शुरूआत में कुछ फिल्मों में मीनाक्षी को मामूली रोल्स मिले. लेकिन मायानगरी मुंबई में एक अच्छी लाइफस्टाइल जीने के लिए मीनाक्षी को भरपूर माया की ज़रूरत थी, इसलिए एक्टिंग में चांस पाने के लिए लगातार सट्रगल के साथ वो डांस क्लास भी चलाने लगी. मीनाक्षी की इसी महनत का नतीजा हुआ कि उसे करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. बस मधुर भंडारकर के एक ब्रेक ने लड़की की पूरी दुनिया ही पलट कर रख दी. आसमान में उड़ने वाली मीनाक्षी को इस बात की भनक तक नहीं थी कि वो अपनी कहानी के पिछले पन्नों में कुछ ऐसे किरदार छोड़ आई थी जो उसके आने वाले कल को जलाकर राख करने की साज़िश रच रहे थे.

साल 2012 में करीना कपूर खान की फ़िल्म हीरोइन के सेट से अचानक मीनाक्षी ग़ायब हो जाती है. उसके रोल के लिए जब मीनाक्षी को तलाशा गया तो पता चला कि अपनी कामयाबी से चंद कदम दूर ही ये लड़की किडनैप हो चुकी है. अब बात करीना कपूर की फ़िल्म की थी तो केस खुद बा खुद हाई प्रोफाइल बन गया. मुंबई पुलिस ने ज़मीन आसमान एक कर मीनाक्षी के किडनैपर्स को पकड़ तो लिया. लेकिन तब तक हीरोइन बनने का सपना देखने वाली ये लड़की दोस्ती,जलन, कामयाबी और लालच का शिक़ार हो चुकी थी. चलिए एक-एक कर इस केस की परत दर परत से आपको वाकिफ़ करवाएं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in