पार्किंग को लेकर हुए विवाद, बाउंसर की पीट-पीटकर हत्या, वारदात सीसीटीवी में कैद

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News : दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके के डी मॉल में पार्किंग के विवाद में सिक्योरिटी गार्डों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या की पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना के समय एक पुलिस कर्मी ने युवक को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. परिवार का आरोप है कि अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Delhi Bouncer Beaten to Death : बताया जा रहा है कि मृतक 26 साल का अमृतपाल सिंह पेशे से बाउंसर था. वह दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में अपने भाई-बहनों और मां के साथ रहता था. 30 दिसंबर को अमृतपाल सिंह नेताजी सुभाष प्लेस के डी मॉल में गया था. यहां पार्किंग के दौरान उसकी सिक्योरिटी गार्ड से बहस हो गई. आरोप है कि इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड और उसके साथियों ने अमृतपाल की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

परिवार का आरोप है कि अभी तक किसी भी आरोपी को नहीं किया गया है, बल्कि अमृतपाल के साथ मौजूद लोगों पर ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है. घटना के करीब एक हफ्ते के बाद शनिवार को अमृतपाल सिंह की मां, भाई और परिजन अशोक नगर स्थित डीसीपी ऑफिस पहुंचे. उन्होंने पूरे मामले की जानकारी डीसीपी उषा रंगनानी को दी.

ADVERTISEMENT

अमृतपाल के परिजन के मुताबिक, डीसीपी से मुलाकात और उनके कहने के बाद वे दोबारा नेताजी सुभाष प्लेस थाना पहुंचे और अधिकारियों से मुलाकात कर सीसीटीवी फुटेज की मांग की. आरोप है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देने से मना कर दिया और कहा कि ऐसा कोई सीसीटीवी फुटेज हमारे पास नहीं है, जिसमें अमृतपाल की पिटाई दिख रही हो. अब परिवार का आरोप है कि डी मॉल पार्किंग का मालिक और मैनेजर के कहने पर ही सिक्योरिटी गार्डों ने अमृतपाल सिंह की बेरहमी से पिटाई की. फिलहाल, परिवार अपने बेटे की मौत के इंसाफ के लिए प्रशासन से कार्रवाई की मांग कर रहा है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT