कार शोरूम पर फायरिंग करने वाला 'गोली' हुआ एनकाउंटर में पुलिस की गोली से ढेर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Police Encounter: याद होगा दिल्लीके तिलकनगर इलाके में एक कार शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद बदमाशों ने पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी और पूरी दिल्ली में सनसनीदौड़ गई थी। लेकिन गुरुवार की देर रात पुलिस ने उस बेइज्जती का बदला ले ही लिया और तिलक नगर में अंधाधुंध गोलियां चलाने वाले एक शूटर को पुलिस ने एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया। यह एनकाउंटर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच देर रात भलस्वा डेरी इलाके में हुआ। आरोपी की पहचान अजय उर्फ गोली के रूप में हुई है। 

भलस्वा डेरी पर हुआ एनकाउंटर

बीती रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच भलस्वा डेरी इलाके में जबदस्त एनकाउंटर हुआ। पुलिस को खबर लगी थी कि कुछ बदमाश यहां इलाके में घूमते देखे गए हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल फौरन एक्शन में आई और जगह की पहचान के बाद चारो तरफ से घेरा लगाया। पुलिस के घेरे की भनक बदमाशों को हो गई तो बदमाशों ने वहां से भागने का इरादा किया और कार से निकल भागने लगे। लेकिन तभी उनका सामने पुलिस की चौकन्नी टीमों से हो गया और फिर दोनों तरफ से जमकर गोलियां चलीं। जिस जगह एनकाउंटर हुआ था वहां का वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक कार और स्कॉर्पियो आपस में भिड़ी हुई नजर आ रही हैं। मौके पर कई पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं। 

ADVERTISEMENT

अजय उर्फ गोली हुआ ढेर

पुलिस के मुताबिक, एक बदमाश को कई गोलियां लगी थी जिसके बाद पुलिस टीम उसे लेकर अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मारे गए बदमाश की पहचान शूटर अजय उर्फ 'गोली' के रूप में हुई है। हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला अजय उर्फ 'गोली' दिल्ली पुलिस का वांटेड था और 6 मई को उसने दिल्ली के तिलक नगर इलाके में कई राउंड गोलियां चलाई थीं। अजय उर्फ गोली भारत से फरार होकर पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ का शूटर था।

तिलक नगर के कार शोरूम पर चलाई थी गोलियां

ये बात तो सभी जानते हैं कि इसी महीने की 6 तारीख को को बाइक सवार शूटरों ने दिल्ली के तिलक नगर में 15 से ज्यादा गोलियां बरसाईं थीं। इस दौरान किसी की जान नहीं गई थी। मगर, इस दौरान शो-रूम में लगा कांच टूटने की वजह से चार लोगों को चोट लग गई थी। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का नाम सामने आया था। इस मामले में पुलिस एक शूटर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। हरियाणा के एक शूटर की पहचान सन्नी गुर्जर के रूप में हुई है, जो सीधा विदेश में बैठे कुख्यात गैंगस्टर से संपर्क में था।

ADVERTISEMENT

दो शूटर पहले ही गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया कि बाइक पर 3 शूटर आए थे। इसमें से एक आरोपी केतन को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह दो शूटर्स को बाइक पर लेकर आया था।असल में इस वारदात के चश्मदीद बीजेपी नेता विकास त्यागी बने क्योंकि वो उस रोज अपने बेटे के जन्मदिन पर गिफ्ट देने के लिए कार खरीदने शो रूम गए थे। वारदात की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस भारी दलबल के साथ मौके पर पहुंची थी और इलाके को चारों तरफ से घेर लिया था। पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर मौजूद पहुंचे थे। इस मामले पर डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि कार शोरूम पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT