BJP नेता सिरसा ने कहा स्वाति मालीवाल को सुनीता केजरीवाल ने पिटवाया, सोशल मीडिया पर वायरल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Swati Assult Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में हुई मारपीट का मामला फिलहाल तो दिल्ली पुलिस सुलझाने में जुटी हुई है। कब क्यों कैसे के सवालों को टटोलती हुई दिल्ली पुलिस पूरे मामले की सच्चाई जानने की कोशिश में लगी है और इसके लिए पुलिस की 10 टीमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीएस बिभव कुमार की तलाश में भटक रही है। लेकिन इसी बीच इस मामले को लेकर सोशल मीडिया में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

बीजेपी ने लगाया संगीन इल्जाम

लोकसभा चुनाव का माहौल है और आम आदमी पार्टी का कांग्रेस के साथ गठबंधन है। ऐसे में विरोधी पार्टी भारतीय जानता पार्टी ने इस मुद्दे को लपक लिया है। BJP के कई नेताओं ने अब अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कई सवाल उछाल दिए हैं। साथ ही साथ बीजेपी नेताओं की तरफ से ये भी कहा जा रहा है कि दिल्ली के सीएम हाउस में जो कुछ भी हुआ उसके पीछे अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का हाथ है। 

सुनीता केजरीवाल पर पिटवाने का आरोप

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस पूरे प्रकरण के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना की। साथ ही उन्होंने दावा किया कि पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख पर आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो की पत्नी सुनीता केजरीवाल के आदेश पर हमला किया गया। सिरसा ने कहा कि ये चौंकाने वाली बात है कि महिलाओं के सम्मान की बात करने वाले अरविंद केजरीवाल बेशर्मी से स्वाति मालीवाल पर हमला करने वाले अपने पीए विभव कुमार को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। सिरसा ने कहा कि लखनऊ में अरविंद केजरी वाल विभव कुमार उनके साथ थे और पंजाब में भी। ऐसे में समझना मुश्किल नहीं कि ये लोग लोग सत्ता के लिए किसी हद तक गिर सकते हैं।

ADVERTISEMENT

केजरीवाल पर साथ देने का आरोप

अरविंद केजरीवाल का विरोध करने वाले नेताओं ने यहां तक कहा है कि अगर अरविंद केजरीवाल वाकई सच्चे होते तो वो स्वाति मालीवाल कांड के बाद अपने पीएस बिभव कुमार को साथ लेकर नहीं फिरते। गुरुवार को अरविंद केजरीवाल लखनऊ में थे और वहां उनके साथ उनके पीएस बिभव कुमार को भी देखा गया। इसके अलावा शुक्रवार को महाराष्ट्र में होने वाली इंडी गठबंधन की रैली के सिलसिले में पुलिस का अंदाजा है कि अरविंद केजरीवाल के पीएस बिभव कुमार भी महाराष्ट्र चले गए हों। 

सुर्खियों में मार पिटाई

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई कथित मार पिटाई और बदसलूकी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब तक जो खुलासे सामने आ चुके हैं वो भी कम हैरान करने वाले नहीं हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्वाति मालीवाल 13 मई को एक प्राइवेट गाड़ी से सीएम हाउस पहुंची थीं।

ADVERTISEMENT

ऐसे की थी बिभव ने पिटाई!

13 मई को दिल्‍ली महिला आयोग की पूर्व अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल सिविल लाइंस में मौजूद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर मिलने पहुंची थी। वो मुख्यमंत्री आवास की लॉबी में इंतजार कर रही थी। उसी समय सीएम के पीएस बिभव कुमार वहां पहुंच गए। पहले तो दोनों के बीच बातचीत हुई और फिर बिभव कुमार जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगे लेकिन बात यहीं नहीं खत्म हुई उसके बाद बिभव कुमार ने स्‍वाति पर लात, घूसों से हमला कर दिया। इस दौरान बिभव ने राज्‍यसभा सांसद के पेट में भी मारा। इसी बीच स्वाति मालीवाल की लिखवाई गई FIR भी सामने आ गई है, जिसके मुताबिक स्वाति को बिभव कुमार ने जिस तरह से पीटा और जो व्यवहार किया वो किसी भी सूरत में माफी लायक नहीं है। 
 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT