पटना में नानी के घर से 4 साल की बच्ची का हुआ अपहरण, आरोपी सीसीटीवी में कैद

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

मनोज सिंह की रिपोर्ट

Bihar Kidnaping News: बिहार के पटना से सटे मनेर थाना स्थित बलुआ कठौतिया गांव का बताया जा रहा है. जंहा अपनी नानी के घर आई 4 साल की बच्ची का घर के बाहर खेलने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने अपहरण कर लिया. अपराधी तो गांव के लोगों के नजर से बच गए लेकिन तीसरी आंख से नहीं बच पाए और सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई. इधर परिवार के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना मनेर थाना पुलिस को दी. जहां मनेर थाना की पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बच्ची के सकुशल बरामदगी को लेकर छापेमारी में जुट गई है.

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

बच्ची के अपहरण होने के बाद परिवार में डर का माहौल बना हुआ है. मां और अन्य महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है. बच्ची के साथ कोई अनहोनी न हो इसके लिए परिजन थाना पहुंचे और पुलिस से बच्ची की बरामदगी की गुहार लगाने लगे. घटना के सम्बंध में बच्ची के पिता पवन पासवान ने बताया कि मेरी 4 साल की बेटी पीहू कुमारी अपनी नानी के घर के मनेर के बलुआ कठौतिया के रहने वाले अपने नाना महेश पासवान के घर आई थी और घर के बाहर खेल रही थी.

ADVERTISEMENT

घटना सीसीटीवी में हुई कैद

इसी बीच बच्ची को अज्ञात अपहरणकर्ताओं ने अपहरण कर लिया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है साथ ही बच्ची के पिता ने बताया कि पुरानी दुश्मनी को लेकर भी गांव के लोगों ने मेरे बेटी का अपहरण किया है. फिलहाल परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना को लेकर मनेर थानाध्यक्ष संजय शंकर ने बताया कि बच्ची का अपहरण हुआ है. अपहरणकर्ता और बच्ची की सकुशल बरामदगी को लेकर पुलिस कई जिलों में छापेमारी कर रही है. परिजनों के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है. जिसके आधार पर पुलिस कारवाई में जुटी हुई है. घटना CCTV में कैद है आरोपियों की पहचान की जा रही है. बच्ची को जल्द बरामद कर लिया जाएगा.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT