दो बॉयफ्रेंड-दो गर्लफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने किया डबल गेम, दादी के कत्ल के लिए बिछाया ब्लैकमेलिंग का ये जाल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haridwar Case: उत्तराखंड पुलिस ने हरिद्वार के ज्वालापुर में दो दिन पहले हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने कत्ल के आरोप में बुजुर्ग महिला की 19 साल की पोती को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने साथ ही लड़की के प्रेमी के दोस्त को भी गिरफ्तार किया है। हरिद्वार के एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि बारहवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को अपनी जिंदगी में दादी की रोक टोक पसंद नहीं थी। 63 साल की अर्चना शर्मा पोती की हरकतों पर रोक-टोक लगाती थीं। 

पोती ने ही करवाया था दादी का मर्डर

दादी की रोक टोक से परेशान होकर पोती ने दादी के कत्ल का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक पोती ने एक कातिल का इंतजाम किया। पोती ने बीबीए में पढ़ने वाले अपने प्रेमी के दोस्त उदित झा को ब्लैकमेल किया। उन्होंने बताया कि आरोपी छात्रा के हाथ उदित झा और उसकी प्रेमिका के कुछ फोटो तथा वीडियो लग गए और इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी छात्रा ने उदित झा को ब्लैकमेल किया और अपनी दादी की हत्या करने को कहा। ब्लैकमेलिंग से डर कर आरोपी दादी की हत्या के लिए तैयार हो गया।

दोस्त की प्राइवेट वीडियो का खेल 

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने अंसारी मार्केट से हथौड़ा खरीदा और सीसीटीवी कैमरों की जद में आने से बचते हुए किसी तरह पीड़ित के घर पहुंचा। उसने बताया कि बुजुर्ग महिला के दरवाजा खोलने पर उसने अपने आपको उनके पोते का दोस्त बताया तथा पीने के लिए पानी मांगा। जब बुजुर्ग महिला बरामदे में रखे फ्रिज से पानी निकाल रही थी तो उसी दौरान उदित झा ने हथौड़े से उनके चेहरे पर एक के बाद एक कई वार किए और उसे लहुलुहान कर घर से भाग निकला।

ADVERTISEMENT

धमकी देकर बनाया मोहरा

एसएसपी डोभाल ने बताया कि हत्याकांड को मंगलवार को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पूरा परिवार घर से बाहर था और अर्चना शर्मा घर में अकेली थीं। पुलिस ने बताया कि छात्रा के बहकते कदमों को देखकर दादी रोक-टोक करती थीं तथा दादी को यह भी शक था कि वह उनके तथा अपने मां-पिता के पैसे भी चुराती है और इसी को लेकर दोनों के बीच मन मुटाव भी था। पुलिस ने बताया कि इसी को लेकर छात्रा ने उन्हें रास्ते से हटाने की योजना बनाई। पुलिस ने आरोपी छात्रा और दोस्त उदित झा को गिरफ्तार करने के साथ ही घटना में इस्तेमाल हथौड़ा व कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। 

पोती ने खेला कत्ल का खतरनाक खेल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा के पिता अनुराग शर्मा पेशे से पुरोहित हैं और गंगा सप्तमी के दिन 14 मई को अपनी पत्नी तथा अन्य परिजनों के साथ पूजा के लिए हर की पैड़ी गए हुए थे और उनकी मां घर पर अकेली थीं। उन्होंने बताया कि इसी दौरान चीख पुकार की आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बुजुर्ग महिला को लहुलुहान हालत में फर्श पर पड़ा पाया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी युवक उदित झा ने पूछताछ में बताया कि छात्रा का अनुराग नाम के लड़के के साथ और उदित झा का कनखल निवासी एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। ये चारों आपस में भी दोस्त हैं।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT