कमरा बंद कर पति को रोज़ जमकर पीटती थी ज़ालिम बीवी,हस्बैंड ने गुपचुप CCTV लगा पुलिस के सामने खोली पोल

कमरा बंद कर पति को रोज़ जमकर पीटती थी ज़ालिम बीवी,हस्बैंड ने गुपचुप CCTV लगा पुलिस के सामने खोली पोल

पापा आगे-आगे भाग रहे थे ग़ुस्से में मम्मी हाथ धो कर पीछे पड़ी थी और फिर वीडियो का यही छोटा सा हिस्सा लोग एक फ़ोन से झटपट शेयर करने लगते हैं. अब जो शेयर हो रहा है वो भी आपको दिखा देते हैं. पहला वीडियो देखें...मैडम हाथ से बैट को ऐसे भांज रही है की अगर इससे चोट लगी तो फिर भगवान ही मालिक है.

अब नज़र घुमाएंगे तो दूसरे वीडियो में मैडम तवा लेकर खड़ी हैं और पति परमेश्वर सोफ़े पर जंप लगा रहे हैं. तो वहीं तीसरे वीडियो में औजार के साथ मैडम का यही करतब लोगों में मैडम का ख़ौफ़ पैदा कर गया.

तीन वीडियो तीनों में मैडम के हाथ में सामान भले अलग अलग हो लेकिन उनसे काम एक ही कर रहीं हैं और वो काम है अपने पति देव पर चढ़ाई या कहें टॉर्चर करना. सबसे पहले सीसीटीवी रिकॉर्डिंग का ये पहला वीडियो देखिए. हॉल में सबकुछ शांत है. लेकिन तभी अचानक एक शख़्स दौड़ता हुआ दिखाई देता है और ये क्या हाथों में बैट लिए एक महिला जनाब के पीछे दौड़ रही है. अब हाथों में बैट लिए कोई इस कदर किसी के पीछे दौड़े तो ज़ाहिर है कि मामला गर्म है.

आगे क्या हुआ उसका वीडियो तो यूट्यूब गाइडलाइन की वजह से नहीं दिखा सकते लेकिन ये तस्वीरें हैं ना..जो आपको काफी कुछ समझा देंगी. इस आपाधापी के बीच चलिए तफशील से समझाते हैं आपको पूर माजरा.

राजस्थान के अलवर में 41 साल के स्कूल प्रिंसिपल अजीत सिंह 9 साल पहले जिस सुमन के प्यार में दीवाने थे उसका ये रूप देख अब इनकी हवाईयां उड़ी हुई हैं. यकीन ना हो तो ये वीडियो देख पूरा मामला समझिए.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in