Valentine Murder 2023: पत्नी को गले लगाया फिर उसी के दुपट्टे से गला घोंट कर मार डाला

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Valentine Murder 2023: वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) का चौथा दिन यानी कि हग-डे (Hug-Day), जिसमें गले लगाकर प्यार का इजहार किया जाता है. गले मिलकर एक दूसरे के प्यार को सराहा जाता है. लेकिन वहीं ऐसे कई किस्से भी सामने आए हैं जहां प्यार से गले लगाने के बाद कत्ल भी किए गए हैं. ये किस्सा है दिल्ली (Delhi) का जहां पत्नी को गले लगाने के बाद पति ने पत्नी हत्या (Husband Killed Wife) कर दी. पति के शक की वजह से पत्नी के दुपट्टे से ही गला घोटकर हत्या कर दी. कुछ समय तक वो अपनी मरी हुई पत्नी के साथ ही बेठा रहा. पत्नी के शव को ठिकाने लगाने की प्लैनिंग करने लगा, लेकिन कामयाब नहीं हो सका.

Valentine Crime|Social Media


पत्नी की लाश को कमरे में छोड़कर भागा पति
अपनी पत्नी की लाश को कमरे में बंदकर वहां से भाग गया. पति हाफता हुआ इधर उधर भागने लगा, ये देखकर पट्रोलिंग कर रहे स्टाफ को शक हुआ और उसका पीछा करके पकड़ लिया. पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या का खुलासा किया. मौके पर पुलिस पहुंची तो उसके घर के कमरे से महिला का शव बरामद हुआ. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया.
पति को था पत्नी पर शक  
डीसीपी रजनीश गुप्ता ने बताया कि पति की पहचान यूपी के बदायूं निवासी अतुल के तौर पर हुई है और महिला का नाम कंचन है. दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी. शादी के बाद दोनों राजीन नगर के ए-ब्लॉक में रहते थे. बताया गया कि दोनों के बीच मन मुटाव रहता था. आरोपी पति को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका किसी और से अफेयर चल रहा है. इस बात को लेकर आए दिन दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होते रहते थे. एक रात करीब 11 बजे वो और पत्नी कमरे में मौजूद थे फिर दोनों में लड़ाई हुई जिसके बाद पड़ोसी भी उठकर वहां आ गए. जब पड़ोसी वहां से चले गए उसके बाद मौत की साजिश रची.

Delhi Murder News|Social Media

पहले प्यार भरी बात की फिर दुपट्टे से गला घोंटा
आरोपी पति ने पहले पत्नी के सामने अपनी गलती मानी, फिर उसे मीठी बातों में फसाया. इसके बाद पत्नी को गले लगाया और अचानक से काले रंग के दुपट्टे तो दोनों हाथों से खीच दिया. जब तक उसकी पत्नी गिर नहीं गई तब तक वो उसका गला घोंटता रहा. जब पत्नी ने हाथ-पैर मारना बंद कर दिया तो उसे जकीन हुआ की वो मर चुकी है. फिर जब वो मर गई तो उसके पास ही बैठा रहा और सोचता रहा कि लाश को ठिकाने कैसे लगाया जाए.

ADVERTISEMENT

आधी रात में पड़ोसियों के जागने के डर से वो कमरे को बाहर से लॉक करके भागने लगा लेकिन रास्ते में पट्रोलिंग कर रहे एएसआई और टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद आरोपी पति ने ये कबूल कर लिया की उसने ही अपनी पत्नी का गला घोंट कर हत्या की है. आरोपी को लेकर पुलिस कमरे पर पहुंची जहां महिला पलंग पर मृत पाई गई. इसके बात आरोपी अतुल को गिरफ्तार कर लिया गया है.  
 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT