बीवी ने दे डाली सुहाग की सुपारी, शौहर के मन में फूटने लगा था दूसरी शादी का लड्डू

ADVERTISEMENT

अपने ही सुहाग की सुपारी देने वाली पुलिस की गिरफ्त में
अपने ही सुहाग की सुपारी देने वाली पुलिस की गिरफ्त में
social share
google news

Contact For Murder: महाराष्ट्र के पुणे से एक सनसनीखेज किस्सा सामने आया। यहां एक शख्स को दूसरी शादी का ख्याल क्या आया उसकी जान पर ही बन आई। किस्सा पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ का है। यहां एक शख्स बहुत दिनों से दूसरी शादी का इरादा पाले बैठा हुआ था। जबकि उसके आठ बेटियां पहले से ही थीं। जैसे ही अपने पति के इरादों की भनक उसकी पत्नी को लगी तो उसने पति की हत्या की सुपारी दे डाली। बीवी के सुपारी देते ही पड़ोस में रहने वाले दो लड़के उसके घर पहुँचे और महिला के पति पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करके वहां से फरार हो गए। लेकिन जब घरवालों ने उस शख्स को बुरी तरह से घायल हालत में देखा तो उसे उठाकर अस्पताल ले गए जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

पकड़े गए सुपारी लेकर हत्या की कोशिश करने वाले

आठ बेटियों के बाप ने किया दूसरी शादी का ख्याल

मिली जानकारी के मुताबिक मिठाईलाल बरूड़ और उसकी पत्नी रत्ना के आठ बेटियां हैं। उनकी एक बेटी की मौत कुछ अरसा पहले ही हुई थी। स्क्रैप का कारोबार करने वाले मिठाई लाल को बेटे की चाह थी। लिहाजा उनके मन में दूसरी शादी का ख्याल आने लगा। 

दे दी पांच लाख की सुपारी

मगर उनकी पत्नी रत्ना को मिठाई लाल के मन में पल रहे इस ख्याल की भनक मिल गई। बात यहीं तक होती तो शायद गनीमत रहती लेकिन मिठाईलाल का रवैया रत्ना को लेकर भी अच्छा नहीं था। पत्नी को मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान भी करता रहता था। लिहाजा रत्ना ने अपने ही पति को ठिकाने लगाने की साजिश रच डाली और उसकी हत्या की सुपारी दे दी। इस काम के लिए उसने पड़ोस में रहने वाले लड़कों से संपर्क किया। और अपने पति की हत्या करने के लिए उन्हें पांच लाख रुपये की सुपारी दे दी और कुछ रकम एडवांस भी दे दी। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने हत्या की कोशिश करने वाले मामले की तफ्तीश की तो खुला बड़ा राज

घर में घुसकर किया जानलेवा हमला

निगड़ी थाने के सब इंस्पेक्टर नाथा केकान के मुताबिक 7 दिसंबर की रात करीब सवा 9 बजे रत्ना टहलने के बहाने से घर से बाहर निकल गई। उसी दौरान उसने आरोपियों को मिठाईलाल के घर में होने की इत्तेला भी दे दी। तब पड़ोस के दोनों लड़के घर में घुसे और चाकू से मिठाई लाल पर ताबड़तोड़ वार करने लगे। चीख पुकार सुनकर घर के दूसरे लोग मौका-ए-वारदात की तरफ दौड़े। हमलावर तो मौके से भाग गए लेकिन चाकुओं के वार से मिठाईलाल बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। लिहाजा घरवाले उन्हें लेकर सीधे अस्पताल पहुँच गए। जहां मिठाई लाल का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक मिठाई लाल की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

तफ्तीश में बीवी पर हुआ शक

जब इस वारदात के बारे में घर के लोगों ने पुलिस को इत्तेला दी तो पुलिस ने मौका मुआयना किया और फिर तफ्तीश शुरू की। उसी समय पुलिस को मिठाईलाल की पत्नी रत्ना की हरकतें संदिग्ध लगी। गहराई से तफ्तीश के बाद पुलिस ने मिठाईलाल की पत्नी रत्ना समेत दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के सामने रत्ना ने ही अपने गुनाह को कबूल भी कर लिया।  मिठाई लाल इस वक्त जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है जबकि रत्ना को जेल भेज दिया गया है। ऐसे में अब उनकी सात बेटियों के सामने भविष्य का संकट खड़ा हो गया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT