गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाना चाहता था IAS का बेटे, इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर प्रेमिका को कार से कुचल डाला, फिर सड़क पर छोड़कर भागे

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Thane News: महाराष्ट्र के MSRDC एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ बड़ा मामला सामने आया है. आरोप है कि अश्वजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका के साथ मारपीट की और कार से कुचलकर उसे मारने की कोशिश की. बच्ची अस्पताल में भर्ती है. पुलिस के मुताबिक अश्वजीत शादीशुदा था और उसने यह बात अपनी गर्लफ्रेंड से छुपाई थी. आरोप है कि 11 दिसंबर को प्रिया सिंह ने प्रेमी अश्वजीत को उसकी पत्नी के साथ देख लिया. इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई. इस दौरान अश्वजीत और उसके तीन दोस्तों रोमिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेल्के ने पहले तो प्रिया की पिटाई की. इसके बाद उसे कार से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की गई.

इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर प्रेमिका को कार से कुचल डाला

जानकारी के मुताबिक, मुंबई में रहने वाली 26 साल की प्रिया सिंह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं. उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. प्रिया सिंह महाराष्ट्र के एमएसआरडीसी के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के साथ रिलेशनशिप में थीं. प्रिया का आरोप है कि अश्वजीत पहले से शादीशुदा था, उसने यह बात मुझसे छुपाई थी. उसने मुझे पहले कभी इनसिक्योर फील नहीं कराया. वो मुझसे कहता था कि शादी मैं तुमसे ही करूंगा. मैं सेपरेट हूं. मेरा डिवोर्स हो चुका है.

इसके बाद जब 11 दिसंबर को अश्वजीत से बात हुई तो उन्होंने बताया कि मैं अपने एक दोस्त के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा हूं. प्रिया ने बताया कि इसके बाद मैं सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास पहुंची. वहां अश्वजीत अपनी पत्नी के साथ पहले से ही मौजूद थे. उसने सोचा भी नहीं होगा कि मैं अचानक वहां पहुंच सकती हूं, इससे वह घबरा गया. मैंने वहां उससे कुछ नहीं कहा. मैं वहां से बाहर आई और जोर-जोर से रोने लगा. मैं उससे बात करना चाहती थी. जब वह बाहर आया तो विवाद करने लगा. मैं चाहती थी कि वह आकर मुझसे इस बारे में बात करें।'

दोस्तों के साथ मिलकर पीटा

प्रिया सिंह का आरोप है कि अश्वजीत और उसके दोस्तों ने उनके साथ मारपीट की. इससे मुझे काफी चोटें आईं.' इसके बाद उसे एसयूवी कार से कुचलने की कोशिश की गई. इससे मैं गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोप है कि अश्वजीत और उसके तीन दोस्तों रोमिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की. इसके बाद उसे कार से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की गई.

पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अब तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं 

इसके बाद प्रिया ने इंस्टाग्राम पर चोटों की तस्वीरों के साथ घटना की पूरी जानकारी साझा की। पुलिस ने बताया कि पीड़िता प्रिया सिंह ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट कर घटना की पूरी कहानी लिखी. इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घटना की जांच की जा रही है. इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह

पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय प्रिया सिंह गंभीर रूप से घायल हैं. प्रिया के बॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ ने ठाणे शहर के एक होटल के पास प्रिया को कार से कुचलने की कोशिश की. यह घटना 11 दिसंबर की है. पुलिस ने आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 279 (रैश ड्राइविंग), 504 (नियमों का उल्लंघन करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है.

पीड़िता ने इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती सुनाई और अपनी चोटों की तस्वीरें साझा कीं

प्रिया ने कहा कि अश्वजीत कई दिनों से मुझसे दूर भाग रहा था. जब मैं वहां घोड़बंदर रोड पर होटल पहुंचा तो सर्विस रोड पर उससे बहस शुरू हो गई. इस दौरान वे सभी नशे में थे. उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया. इसके बाद मारपीट कर घटना को अंजाम दिया गया. प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी पूरी घटना बताई और चोटों की तस्वीरें भी शेयर कीं। प्रिया ने कहा कि मैं बचपन से ही मुंबई में रह रही हूं। मुझे यहां की पुलिस पर भरोसा है कि मुझे न्याय मिलेगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT