जहर के पैकेट की फोटो भेजी तो बॉयफ्रेंड ने लिखा OK, फिर विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर न्यूज़ जिले में एक शादीशुदा युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहर खाने से पहले लड़की ने अपने प्रेमी को जहर के पैकेट की तस्वीरें भेजी थीं. प्रेमी ने उसका मैसेज देखा और ओके लिखकर जवाब भेज दिया. इसके बाद लड़की ने जहर खा लिया. गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. यहीं उनकी मृत्यु हो गई. सामने आया है कि प्रेमी युवती को परेशान करता था. इसलिए उसने यह कदम उठाया है.

दरअसल, घटना जिले की भितरवार तहसील के मोहनगढ़ गांव की है. 22 साल की पूनम बाथम की शादी देवरा गांव में हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद उसका अपने पति से तलाक हो गया. करीब एक साल पहले पूनम की दूसरी शादी यूपी के समशाबाद के एक शख्स से हुई थी. करीब 10 दिन पहले पूनम अपने पिता के घर गांव मोहनगढ़ आई थी.

गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था

जानकारी में आया है कि पूनम का गांव के ही युवक जशरथ से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो-तीन दिन पहले उसका प्रेमी से किसी बात पर झगड़ा हो गया, दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई. गुस्साई पूनम ने प्रेमी के व्हाट्सएप पर जहर (सल्फास) की पुड़िया की तस्वीरें भेज दीं. युवक ने मैसेज देखा और ओके लिखकर जवाब दिया. इसके बाद पूनम ने जहर खा लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उपचार के दौरान पूनम की मौत हो गई

जहर खाने के बाद पूनम की तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए पहले भितरवार स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे ग्वालियर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 29 जुलाई (शनिवार) को इलाज के दौरान पूनम की मौत हो गई.

मृत्यु पूर्व बयान दर्ज किया गया

पूनम ने अपना बयान दर्ज कराया था. उन्होंने बताया कि युवक उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा था भितरवार थाना प्रभारी रमाकांत उपाध्याय का कहना है कि युवती की मौत जहरीला पदार्थ खाने से ग्वालियर में हुई है। मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT