शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद में साथियों ने ही की युवक की हत्या, जमीन में दफना दिया शव, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने किया खुलासा

ADVERTISEMENT

Greater Noida Murder Updates friends arrested
Greater Noida Murder Updates friends arrested
social share
google news

अरुण त्यागी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Greater Noida Murder Updates friends arrested : ग्रेटर नोएडा की बेनेट यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र की अमरोहा में उसके दोस्तों ने हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव को खेत में गड्ढा खोदकर दबा दिया था। इस सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। 3 आरोपियों की तलाश जारी है।

27 फरवरी को अमरोहा निवासी व्यापारी प्रदीप मित्तल ने अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दादरी पुलिस में दर्ज कराई थी। यश मित्तल (प्रदीप मित्तल का बेटा)ग्रेटर नोएडा की बेनेट यूनिवर्सिटी में बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र था, जो बीती 26 फरवरी से अचानक गायब हो गया था। शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया और ग्रेटर नोएडा जॉन में कई टीमों का गठन कर जांच शुरू की। पुलिस ने उसके मोबाइल फोन का रिकार्ड खंगालना शुरू किया। उसकी कुछ दोस्तों से लगातार बातचीत हुई थी। कुछ नंबरों की लोकेशन निकाली गई और पुलिस टीम संबंधित जगहों पर पहुंच गई। छात्र यश मित्तल की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमों ने जनपद गजरौला में ऑपरेशन चला कर सर्विलांस टीम की मदद से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 26 फरवरी को यश मित्तल को फोन करके पार्टी के लिए बेनेट यूनिवर्सिटी से अमरोहा बुलाया था। इसके बाद यश मित्तल ने अपने साथियों के साथ मिलकर तिगरिया अमरोहा के जंगलों में बैठकर पार्टी की। पार्टी के दौरान यश मित्तल का अपने साथियों से विवाद हो गया, जिसके बाद उन्होंने यश मित्तल की गला दबाकर हत्या कर दी और वहीं पर 5 से 6 फीट का गड्ढा खोदकर उसमें शव को दफना दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

युवक के शव की जानकारी होने पर थाना दादरी व स्वाट टीम द्वारा अमरोहा के तिगरिया जंगलों में जाकर गड्ढे से मृतक यश मित्तल के शव को बरामद कर लिया गया है। मृतक के शव को परिजनों की मौजूदगी में गड्ढे से निकलकर गजरौला पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी ने बताया की हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए उन्होंने अपहरण व 6 करोड़ रुपये की फिरौती का मैसेज परिजनों को भेज दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम में दबिश दे रही है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी सादमिया खान ने बताया कि 27 फरवरी को ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना में युवक यश मित्तल के परिजनों द्वारा उनके बेटे की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसके बाद पुलिस ने टीमें गठित कर ली और तलाश शुरू कर दी। पुलिस को इस दौरान प्रकाश में आया कि यश की दोस्ती गजरौला में ही रहने वाले चार लड़कों से हुई थी, जिनका नाम रचित, शुभम, सुशांत और सुमित है। यश की दोस्ती बीते नवंबर में हुई थी और यह लोग काफी पार्टी किया करते थे। इसी क्रम में बीती 26 फरवरी को यश के इन्हीं चारों दोस्तों ने यश को पार्टी करने के लिए बुलाया। यश बेनेट यूनिवर्सिटी से गजरौला पार्टी करने के लिए चला गया और सब ने रचित के खेत में पार्टी की ओर शराब पी जिसके बाद यश की इन चारों से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद चारों ने मिलकर यश की हत्या कर दी। रचित को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है। बाकी के तीनों फरार अभियुक्त की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस को गुमराह करने के लिए चारों आरोपी यश के फोन से किडनैपिंग जैसी बात कर रहे थे ,ताकि पुलिस गुमराह हो सके। पुलिस जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT