दो बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, लाश के भी टुकड़े किए, पढ़ें बेवफाई की डरावनी कहानी

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Bihar News: बिहार के नवादा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक घटना का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में महिला और उसके दो प्रेमियों को गिरफ्तार किया है. 26 मार्च को सदर एसडीपीओ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्याकांड का खुलासा किया था. हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी सरिता देवी, उसके दो प्रेमी सुजीत सिंह और रजनीश विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के अनैला गांव का है. इसी गांव के रहने वाले सुनील रजक की हत्या कर दी गई थी. सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि 12 मार्च को अनाला गांव से एक अज्ञात शव बरामद किया गया था, जिसके दोनों हाथ और पैर कटे हुए थे. सिर भी काट दिया गया. यह सब कुछ दूरी पर फेंका हुआ मिला। रोह थाना पुलिस ने तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत कार्रवाई की है. मृतक सुनील रजक की पत्नी सरिता देवी के बयान पर रोह थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

एक पति और 2 आशिक

नवादा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनोज कुमार ने बताया कि इस घटना की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा एक टीम का गठन किया गया था. जांच से पता चला कि सुनील रजक की पत्नी सरिता देवी का रोह बाजार के रजनीश विश्वकर्मा और मुंबई के सुजीत सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा है. रजनीश विश्वकर्मा और सुजीत सिंह दोनों पहले मुंबई में एक साथ काम करते थे और अच्छे दोस्त भी थे. इन दोनों का अवैध संबंध सरिता देवी से था. जब महिला के पति को उनके अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो विवाद शुरू हो गया और फिर पति को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तीन टुकड़ों में किया शव

हालांकि, इससे पहले पत्नी अपने पति से मुंबई जाकर रहने के लिए कहने लगी। पति ने भी इसका विरोध किया. जब कुछ नहीं हो सका तो महिला ने अपने दो प्रेमियों रजनीश विश्वकर्मा और सुजीत सिंह के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और उसे रास्ते से हटा दिया. इन तीनों ने मिलकर 9 मार्च को मौका पाकर अनैला स्थित आरोपी रजनीश विश्वकर्मा की दुकान में सुनील रजक की गला रेतकर हत्या कर दी। शव के दोनों हाथ और पैर काट कर अलग कर दिये गये थे. फिर उसे बोरे में भरकर रात को नहर में फेंक दिया.

हत्या के बाद पत्नी ने थाने में पति के लापता होने की शिकायत की थी. इससे पहले आरोपी सुजीत सिंह मुंबई चला गया था. जांच के आधार पर सुजीत को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया. उसने अपराध स्वीकार कर लिया. उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT