''मुझे सिर्फ टच करने दो...'', छात्रा से किस मांगना और सेक्स का ऑफर देना प्रोफेसर को पड़ा भारी

ADVERTISEMENT

Jaunpur TD College Viral Video: जौनपुर जिले के टीडी कॉलेज के प्रोफेसर पीके का अपनी ही छात्रा से आपत्तिजनक मांग करने और उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

social share
google news

Jaunpur TD College Viral Video: जौनपुर जिले के टीडी कॉलेज के प्रोफेसर पीके का अपनी ही छात्रा से आपत्तिजनक मांग करने और उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में प्रोफेसर कह रहे हैं कि मेरे छूने भर से ही वह बीएड और टीईटी दोनों पास कर लेंगे. मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब प्रोफेसर द्वारा छात्रा से अश्लील बातें करते हुए वीडियो वायरल हो गया. इ सके बाद पुलिस ने शनिवार को प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज किया और रविवार को कॉलेज की प्रबंधन समिति ने आरोपी प्रोफेसर को निलंबित कर दिया.

Jaunpur TD College Viral Video

वीडियो में आरोपी प्रोफेसर अपनी एक छात्राओं से अश्लील बातें करता नजर आ रहा है. वीडियो प्रसारित होने के बाद कॉलेज के छात्र नेताओं ने हंगामा किया। संबंधित 'लाइन बाजार' थाने द्वारा वीडियो की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई.

 लाइन बाजार थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने शनिवार को बताया कि वीडियो की जांच में पता चला है कि प्रोफेसर प्रदीप सिंह किसी अनजान लड़की से अश्लील बातें कर रहे थे, जो महिला की गरिमा के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि इस वीडियो में जानबूझकर महिलाओं का अपमान साफ देखा जा सकता है. उन्होंने बताया कि यह वीडियो स्कूल के प्राचार्य डॉ. आलोक सिंह और चीफ प्रॉक्टर डॉ. राजीव रतन सिंह को दिखाया गया और वीडियो में बात करने वाले व्यक्ति की पुष्टि टीडी कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के HOD डॉ. प्रदीप सिंह के रूप में हुई. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पुलिस की तरफ से जांच कर रहे टी. डी. कॉलेज के चौकी प्रभारी आशुतोष कुमार गुप्ता ने उक्त प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT