INLD के हरियाणा चीफ नफे सिंह की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने की 40-50 राउंड फायरिंग

ADVERTISEMENT

Haryana News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर जानलेवा हमला हुआ है.

social share
google news

Haryana News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर जानलेवा हमला हुआ है. इस हमले में पूर्व विधायक की मौत हो गई है. वह अपनी कार में थे जब हमलावरों ने उन पर गोलियां चलायीं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पूर्व विधायक नफे सिंह फॉर्च्यूनर कार में सवार थे. बताया जा रहा है कि कम से कम 40-50 राउंड फायरिंग हुई है.

इंडियन नेशनल लोकदल के एक नेता ने बताया कि नफे सिंह राठी को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. पार्टी प्रवक्ता अमनदीप ने कहा कि सरकार से उनके लिए सुरक्षा मांगी जा रही थी लेकिन सुरक्षा नहीं मिली. उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर पहले भी छिटपुट हमले हो चुके हैं. झज्जर एसपी अर्पित जैन ने बताया कि पुलिस को फायरिंग की सूचना मिली थी. उन्होंने कहा कि सीआईए और एसटीएफ की टीमें काम कर रही हैं और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हमले में नफे सिंह राठी और सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई

हमले के बाद पूर्व विधायक नफे सिंह राठी और अन्य घायलों को ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर मनीष शर्मा ने बताया कि चार घायलों को अस्पताल लाया गया था. घायलों में दो लोगों का काफी खून बह गया और उनकी मौत हो चुकी थी. दो घायलों का आईसीयू में इलाज चल रहा है. उनके कंधे और जांघों पर गोलियां लगी थीं. मरने वालों में पूर्व विधायक नफे सिंह और उनके सुरक्षा गार्ड जय किशन भी शामिल हैं.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

हमलावरों ने 40-50 राउंड फायरिंग की

बताया जा रहा है कि नफे सिंह राठी अपनी फॉर्च्यूनर कार में सवार थे. इसी दौरान आई-10 कार में सवार कुछ हमलावर उनका पीछा कर रहे थे. जब नफे सिंह की गाड़ी बराही गेट के पास पहुंची तो उन्होंने पूर्व विधायक पर फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने कम से कम 40-50 राउंड फायरिंग की. सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि कार का पूरा शीशा टूटा हुआ है और कार पर गोलियों के निशान हैं.

'कानून-व्यवस्था का दिवाला निकल गया है'

कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा ने नफे सिंह की हत्या पर कहा, ''हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या की खबर बेहद दुखद है. यह राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति को दर्शाती है. इस घटना ने इससे स्पष्ट है कि कानून-व्यवस्था दिवालिया हो चुकी है। आज प्रदेश में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है। दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि एवं परिवार के प्रति गहरी संवेदना।"

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT