LIVE MURDER: लड़की के सामने जिम मालिक की 4-5 गोली मार हत्या, घटना देख वो रोने लगी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

ग्वालियर से सर्वेश पुरोहित की रिपोर्ट

MP Crime News : मॉर्निंग वॉक के दौरान एक जिम मालिक पर दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. घटना के दौरान जिम ट्रेनर व मालिक को 4-5 गोलियां मारीं गईं. इस घटना में गोली मारने के बाद एक हमलावर कुछ देर बाद दोबारा आकर गोली मारी ताकि जिम ट्रेनर किसी भी तरह से जिंदा ना रह सके.

2 दिसंबर की सुबह जब ये घटना हुई तब डॉगी के साथ एक लड़की भी मॉर्निंग वॉक कर रही थी. ये घटना उस लड़की की आंखों के सामने हुई. जिसे देखकर वो इस कदर डर गई कि रोने लगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी में ऐसे कैद हुई वारदात

Gwalior Crime News : पुलिस इस घटना में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ये घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की है. इस घटना में जिम ट्रेनर व मालिक राम कुमार उर्फ पप्पू की मौत हुई.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया कि पप्पू जिम ट्रेनर थे और आनंद नगर एरिया में रहते थे. सुबह वो रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक करते हुए जिम जा रहे थे. जब वो पैदल जा रहे थे तभी पहले से घात लगाए दो बदमाश वहां टहल रहे थे. मौका मिलते ही दोनों बदमाश अचानक उनके पीछे से आए और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

ADVERTISEMENT

4-5 राउंड की फायरिंग

Gwalior Murder News : मृतक के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि राम कुमार पर 4-5 राउंड फायरिंग की गई है. जब ये घटना हुई तब वहां से पास में ही सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था. उस कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई है.

फिलहाल, पुलिस आरोपियों के बारे में पता लगा रही है. बताया जा रहा है कि बदमाश बुलेट बाइक से आए थे. बदमाशों की कुल संख्या 4 बताई जा रही है. हालांकि, गोली मारने के दौरान 2 बदमाश ही सीसीटीवी में दिखे.

MURDER MYSTERY: लव मैरिज पर भारी पड़ा शक़, पति ने रची ख़ौफ़नाक साज़िश, एक मैसेज, ख़ून के निशान और 100 CCTV फुटेज से खुला राज़60 साल की विधवा से रेप-मर्डर केस में 19 साल के युवक को फांसी की सजा, जज ने कहा : सभ्य समाज के लिए है खतरा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT