Amritsar Drugs Viral Video: ड्रग्स के ओवरडोज के चलते ठीक से खड़ी तक नहीं हो पा रही लड़की

Amritsar Drugs Viral Video: पंजाब (Punjab) में नशीली दवाओं (Drugs) का दुरुपयोग अब भी जारी है. इसका जीता जागता उदाहरण आप इस वीडियो में देख सकते हैं.
Amritsar Drugs Viral Video
Amritsar Drugs Viral Video

Amritsar Drugs Viral Video: पंजाब (Punjab) में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक युवती नशे में बुरी तरह धुत दिख रही है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि युवती कथित रूप से अवैध ड्रग्स के प्रभाव में है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की व्यापक आलोचना हो रही है. खबरों की माने तो यह वीडियो अमृतसर के मकबूलपुरा इलाके का है. मकबूलपुरा क्षेत्र बड़ी संख्या में नशा करने वालों के लिए बदनाम है.

पुराना बताया जा रहा वीडियो

वीडियो में नशे की हालत में युवती को अपने पैरों पर खड़े होने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है. इलाके के एक निवासी ने वीडियो में आरोप लगाया कि महिला ने खुद को ड्रग्स का इंजेक्शन लगाया था. द ट्रिब्यून ने डीसीपी (जांच) मुखविंदर सिंह भुल्लर के हवाले से कहा कि हमने वीडियो की जांच शुरू कर दी है, जो जाहिर तौर पर पुराना है. हम उस व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जिसने वीडियो कैप्चर किया था. इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

वायरल वीडियो पर बीजेपी के शहजाद पूनावाला ने आप पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने 1 हफ्ते में पंजाब को नशा मुक्त बनाने का वादा किया था. ड्रग ओवरडोज के कारण यह लड़की मकबूलपुरा, पंजाब में अपने पैरों पर ठीक से खड़ी नहीं हो पा रही है, दिल्ली से पंजाब तक केजरीवाल और आप ने नशा और शराब को पनपने दिया.

उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस का इस्तेमाल कट्टरपंथी तत्वों और ड्रग्स माफिया पर कार्रवाई के बजाय केजरीवाल की ओर से व्यक्तिगत हिसाब लगाने के लिए किया जा रहा है. आप विधायक ड्रग माफिया पर कार्रवाई में बाधा डालते रहे हैं. सार्वजनिक डोमेन में उदाहरण सामने आए हैं. दिल्ली में आप ने शराब माफिया को खुली छूट दी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in