Bhopal Shocker: प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल में आठ साल की बच्ची से दरिंदगी, 'प्राइवेट पार्ट' में सूजन

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bhopal Shocking News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बेहद चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। भोपाल के एक निजी स्कूल के हॉस्टल में आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस घिनौनी वारदात के सिलसिले में तीन लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है।

SIT से जांच के दिए आदेश

पुलिस का कहना है कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि असल में ये घटना कब हुई थी। लेकिन इस खुलासे के बाद से ही पूरे भोपाल में जबरदस्त हड़कंप मचा हुआ है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मामले की एसआईटी यानी स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम से जांच के आदेश दे दिए हैं। 

तीन लोगों के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज

मिसरोद पुलिस स्टेशन के इंचार्ज मनीष राज भदौरिया के मुताबिक, ''एक निजी स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल में आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार का केस सामने आया। इस सिलसिले में एक शिकायत मिली उसके बाद ही मंगलवार रात तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 यानी बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण यानी POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

पहले बच्ची को दी गई नशीली चीज

पुलिस अफसर मनीष राज भदौरिया का कहना है कि हालांकि आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है, मगर उनकी पहचान की जा रही है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने से पहले लड़की को कोई नशीली चीज दी गई थी ताकि वो आरोपियों की हरकतों का विरोध न कर सके। स्टेशन इंचार्ज भदौरिया का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही ये सभी बातें साफ हो पाएंगी। फिलहाल पीड़िता की मेडिकल जांच कराने और उसका बयान दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

प्राइवेट पार्ट में चोटें और सूजन

अधिकारी ने कहा कि मामले से संबंधित सबूत इकट्ठा करने के लिए कई पुलिस टीमें गठित की गई हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या क्लीनिकल जांच में लड़की के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है, पुलिस ने बताया कि अभी पूरी रिपोर्ट का इंतजार है। पीड़िता की मां की शिकायत के बाद जब डॉक्टरों ने मेडिकल जांच की तो पाया कि लड़की के प्राइवेट पार्ट में चोटें और सूजन है। फिलहाल बच्ची का इलाज किया जा रहा है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...