Punjab Crime: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर जानी को मिली जान से मारने की धमकी

Punjab News: मशहूर गीतकार और सिंगर जानी ने पंजाब से मुख्यमंत्री और डीजीपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। खौफजदा जानी ने परिवार को विदेश भेज दिया है।
मशहूर गीतकार और सिंगर जानी को धमकी
मशहूर गीतकार और सिंगर जानी को धमकी

पंजाब से मंजीत सहगल की रिपोर्ट

Punjab Crime News: हाल में गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मशहूर पंजाबी गायक Sidhu Moosewala की हत्या (Murder) करवा दी थी। इस हत्याकांड के बाद पंजाब फिल्म (Film) और म्यूज़िक इंडस्ट्री (Music Industry) से जुड़े कई सितारे खौफजदा हैं। सिद्धू मूसावाला की हत्या के बाद से ही फिल्म और संगीत से जुड़े कई सितारों को धमकी (Threat) मिलने का सिलसिला शुरू हो गया था।

ताजा मामला पंजाब के मशहूर गीतकार और सिंगर जानी का सामने आया है। जानी ने पंजाब पुलिस डीजीपी से अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। दरअसल, मशहूर गीतकार जानी के मुताबिक उनको जान से मारने की धमकी दी जा रही है उनकी जान को खतरा है।

गायक का कहना है कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। जानी पंजाब के नामी गीतकार हैं और "बिजली" और "तितली" जैसे गानों से पिछले कुछ दिनों में काफी पॉपुलर हुए हैं।

यही वजह है कि सिंगर जानी ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और पंजाब पुलिस को चिठ्ठी लिख अपनी सुरक्षा की मांग की है। जानी अपनी चिट्ठी के जरिए पुलिस को यह भी बताया कि धमकी के ही चलते फिलहाल उन्होंने अपने परिवार को विदेश शिफ्ट कर दिया है। जानी ने पुलिस को बताया कि सिर्फ जानी ही नहीं बल्कि उनके मैनेजर की जान को भी खतरा है।

जानी के मैनेजर दिलराज ने मीडिया को बताया कि सुरक्षा की मांग को लेकर जानी ने सीएम भगवंत मान, डीजीपी, एडीजीपी (सुरक्षा) पंजाब पुलिस और मोहाली के एसएसपी को एक चिट्ठी लिखी है।

गौरतलब है कि 29 मई को मशहूर सिंगर Sidhu Moosewala की मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। धमकी के बाद सलमान को मुंबई पुलिस ने गन लाइसेंस दे दिया है। सलमान ने हाल ही में अपनी गाड़ी को बुलेट प्रूफ बनवा दिया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in