पलवल में एक पति की हैवानियत, हत्या के बाद बीवी की लाश का किया ये हश्र, सुनकर हो जाएंगे हैरान

Haryana Crime: पलवल में एक पति (Husband) की हैवानियत (Brutal) का क़िस्सा सामने आया। पत्नी की हत्या के बाद उसकी लाश (Deadbody) पेट्रोल (Petrol) डालकर जला दी और राख (Ash) को नहर में फेंककर फरार हो गया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Haryana Crime: हरियाणा में एक पति की हैवानियत (Brutal) का ऐसा क़िस्सा सामने आया जिसे सुनकर कोई भी दहल जाए। यहां पलवल (Palwal) के एक गांव में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी (Wife) को पीट पीटकर मार डाला और फिर उसकी लाश (Deadbody) पेट्रोल डालकर जला भी दी और उसकी राख को नहर (Canal) में फेंककर सारे सबूत मिटा दिए, लेकिन खुद की जुबान पर कंट्रोल नहीं था, ये और बात है कि पुलिस अभी तक उस आरोपी को पकड़ नहीं सकी है।

पलवल जिले के भवाना गांव का ये क़िस्सा है। बताया जा रहा है कि भवाना गांव के रहने वाले शशिकांत की शादी दस साल पहले बिहार की रहने वाली गुड्डी के साथ हुई थी। दोनों के आठ साल का एक बेटा भी है। चश्मदीदों के मुताबिक बीती 29 जुलाई की रात शशिकांत और गुड्डी के बीच झगड़ा हुआ था। हालांकि दोनों के बीच अक्सर ही झगड़ा होता रहता था। आस पास के लोग दोनों के झगड़े के आदी हो चुके थे। लेकिन 29 जुलाई के झगड़े की बात ही कुछ अलग थी।

लात घूंसों से पीट पीटकर की हत्या, खंडहर में जलाई लाश

Haryana Crime: उस रात झगड़े के बाद खामोशी छा गई तो लोगों को शक हुआ। झगड़े के बाद अचानक गुड्डी गायब हो गई। आस पड़ोस के लोगों के साथ घर के लोगों ने भी उसकी तलाश की, लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला।

तब गुड्डी के भाई और पिता ने शशिकांत से सख्ती से पूछताछ की। मार के डर से शशिकांत ने जो बताया उसे सुनकर सभी चौंक गए। उसने बताया कि झगड़े के बाद शशिकांत ने गुड्डी को जमकर पीटा था। लात घूंसे से की गई पिटाई को गुड्डी बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसका दम निकल गया। हत्या करने के बाद शशिकांत गुड्डी की लाश को गांव में ही एक खंडहर में ले गया और वहां लकड़ी और पेट्रोल डालकर जला दिया। उसके बाद राख और बची हुई हड्डियों को लेकर जाकर आगरा नहर में बहा दिया।

नहर में लाश की राख बहाकर हुआ फरार

Haryana Crime: पुलिस की तफ्तीश कहती है कि जिस रात ये वारदात हुई उस रात बरसात हो रही थी, इसीलिए उसने खंडहर में पेट्रोल और लड़की के सहारे लाश जलाई लेकिन उससे लाश पूरी तरह से जल नहीं सकी तब उसने लाश के अवशेषों को समेटकर उन्हें नहर में फेंक दिया।

गुड्डी के घरवालों ने शशिकांत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया। लेकिन इससे पहले पुलिस मौके पर जाकर शशिकांत को गिरफ्तार कर पाती वो फरार हो गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in