World Crime News: मेक्सिको में जले हुए हेलीकॉप्टर से चार शव बरामद हुए

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

World Crime News: मेक्सिको (Mexico) के खाड़ी तट हुस्तेका क्षेत्र में एक जले हुए हेलीकॉप्टर के मलबे से शुक्रवार को चार लोगों के शव बरामद किए गए, जो बंधे हुए थे। ऐसे संकेत मिले हैं कि उनकी हत्या ड्रग्स (Drugs) की तस्करी करने वाले किसी गिरोह ने की है। प्राधिकारियों ने यह जानकारी दी। कभी पर्यटकों के बीच लोकप्रिय रहे इस शहर में ये हत्याएं एक महीने में भीषण हिंसा की दूसरी घटना है।

उत्तरी राज्य सैन लुईस पोटोसी में अभियोजकों ने कहा कि आमतौर पर पर्यटकों को लाने-ले जाने के लिए निजी हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया जाता है। उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं लगता कि हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ होगा, बल्कि ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें जानबूझकर आग लगायी गयी।

अभियोजकों ने बताया कि उन्हें आपराधिक संदेशों के साथ कई कार्डबोर्ड मिले हैं लेकिन उन्होंने उसमें लिखी बातों का खुलासा नहीं किया। मेक्सिको में मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह अपने प्रतिद्वंद्वियों को धमकी देने के लिए अक्सर हाथ से लिखे संदेश वाले पत्र छोड़ते हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दक्षिणी चियापास राज्य में शुक्रवार को अभियोजकों ने बताया कि पर्यटक शहर पेलेन्क्यू में इतालवी कारोबारी को गोली मार दी गयी। स्थानीय मीडिया ने मृतक की पहचान होटल मालिक राफेल तुनेसी के रूप में की है। हत्या की वजह का अभी पता नहीं चला है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT