इस टूरिस्ट प्लेस पर मौत का मंज़र, हेलिकॉप्टर के पंखे से कटा सिर, सेल्फी के चक्कर में हुआ हादसा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

World Crime: एक अमीर ब्रिटिश नौजवान की दर्दनाक मौत (killed) का ऐसा किस्सा सामने आया जिसे सुनकर सारी दुनिया दहल गई। ये मौत हेलिकॉप्टर (Helicopter) के पंखे से कटकर हुई। ये दिल दहलाने वाला सच सामने आया है कि ग्रीस (Greece) यानी यूनान से।

यूनान के शहर एथेंस में 25 जुलाई की शाम करीब साढ़े छह बजे 22 साल का जैक फेन्टॉन अपने तीन दोस्तों के साथ हेलिकॉप्टर के जरिए यूनान के मशहूर टूरिस्ट स्पॉट माइकोनोस जा रहा था। जिस वक्त हेलिकॉप्टर का इंजन चालू था और तीनों दोस्त उस पर सवार हो चुके थे तभी फेन्टॉन ने हेलिकॉप्टर के तेजी से घूम रहे पंखे के नीचे खड़े होकर सेल्फी लेने लगा। तभी अचानक वो हेलिकॉप्टर के तेजी से घूमते हुए पंखे की चपेट में उसका सिर आ गया और सिर धड़ से अलग हो गया।

World Crime: इस मामले की तहकीकात कर रहे जांच अधिकारियों का कहना है कि अगर ये बात साबित हो गई कि हेलिकॉप्टर के पायलट ने ही चालू इंजन की हालत में पैसेंजर को सेल्फी लेने के लिए हेलिकॉप्टर से उतरने की इजाजत दे दी थी तो उस पायलट पर मानवहत्या का संगीन इल्ज़ाम लगेगा।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एथेंस के स्थानीय टीवी रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक़्त जैक फेन्टॉन या तो अपने मोबाइल से किसी कॉल पर बात कर रहा था या फिर सेल्फी लेने की कोशिश में था। बताया जा रहा है कि ब्रिटेन के बेहद रईस खानदान का चश्मोचिराग जैक फेन्टॉन अपने दोस्तों और माता पिता के साथ छुट्टियां मनाने के इरादे से ग्रीस पहुँचा था और ग्रीस के सबसे हॉट टूरिस्ट स्पॉट माइकोनोस से हेलिकॉप्टर से वापस लौट रहे थे।

World Crime: जबकि दूसरे हेलिकॉप्टर पर जैक के माता पिता सवार थे। एथेंस में टीवी रिपोर्ट के मुताबिक जिस वक्त माइकोनोस पर ये हादसा हुआ और दूसरे हेलिकॉप्टर के पायलट ने वो भयानक मंज़र देखा तो उसने फौरन अपना हेलिकॉप्टर का रुख मोड़ दिया और उस जगह नहीं उतरा बल्कि एथेंस के एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हेलिकॉप्टर को लैंड करवा दिया। पायलट किसी भी सूरत में जैक के माता पिता को वो भयानक मंजर का गवाह नहीं बनाना चाहता था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT