ONGC helicopter crash : ONGC के हेलीकॉप्टर की अरब सागर में इमरजेंसी लैंडिंग, रेस्क्यू में 5 लोगों को बचाया गया, 4 की मौत

ONGC helicopter emergency landing arabian sea : ONGC के एक हेलीकॉप्टर की आपात काल में अरब सागर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. 2 पायलट समेत 9 लोग थे.
ONGC helicopter emergency
ONGC helicopter emergency

Mumbai ONGC Helicopter crash : ONGC के एक हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराने की खबर आई है. ये लैंडिंग अरब सागर (Arab Sea) में हुई है. जहां शुरुआती समय में हेलीकॉप्टर हादसे में 5 लोगों को बचाया गया. अरब सागर में रेस्क्यू (Rescue Operation) ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में कुल 9 लोग सवार थे. जिसमें 2 पायलट हैं. लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, 4 लोगों की मौत हो गई.

ONGC helicopter crash : अरब सागर में आयल रिग के पास इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इस घटना को लेकर ONGC के ट्वीट में बताया गया है कि हेलीकॉप्टर ने मुंबई हाई में सागर किरण में तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ONGC) रिग के पास अरब सागर में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, ट्वीट में ये भी कहा गया है कि 4 लोगों को बचा लिया गया है और रेस्क्यू अभियान अभी जारी है.

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, ओएनजीसी के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक नौ में से चार लोगों को बचाया गया है, और अन्य को सुरक्षित निकालने के प्रयास जारी हैं. हेलीकॉप्टर में ओएनजीसी के छह कर्मचारी सवार थे और एक व्यक्ति कंपनी के साथ काम करने वाले ठेकेदार से जुड़ा था. हेलीकॉप्टर को आपातकालीन स्थिति में उतरने के लिए फ्लोटर्स का उपयोग करना पड़ा, जो ऐसे तांबे से जुड़े होते हैं, जो कर्मचारियों और सामान को किनारे तक ले आते हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in