हॉस्टल के गेट पर बनी पानी की टंकी, गिरने से सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने गंवाई जान, Video

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Video: हैदराबाद से सटे रायदुर्ग थाना क्षेत्र के अंजय नगर में एक युवक की भूमिगत पानी की टंकी में गिरने से मौत हो गई. यह घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में साफ दिख रहा है कि अंडरग्राउंड पानी की टंकी का ढक्कन खुला हुआ था. गेट में घुसते ही युवक टैंक में गिर गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंजय नगर स्थित एक हॉस्टल में पानी की टंकी में गिरकर चोट लगने से युवक की मौत हो गयी. युवक की पहचान 25 वर्षीय शेख अकमल सुफियान के रूप में हुई है. वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. घटना के बाद रायदुर्ग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टैंक से बाहर निकाला.

सिर में चोट लगने से मौत हो गई

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि हॉस्टल के गेट के पास बनी अंडरग्राउंड पानी की टंकी का ढक्कन खुला हुआ था. इसके अलावा आसपास कई बाइकें भी खड़ी थीं। इसके चलते जब युवक गेट खोलकर हॉस्टल में दाखिल हुआ तो अगले कदम पर खुली पानी की टंकी थी. वह सीधे उसमें गिर गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक के हाथ में कुछ था, जो बाहर गिरा और सीधे टैंक के अंदर चला गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हॉस्टल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

पानी की टंकी के अंदर गिरने से युवक के सिर पर गहरा घाव हो गया. इस कारण उसकी जान चली गयी. पुलिस ने इस मामले में हॉस्टल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लापरवाही के कारण पानी टंकी का ढक्कन खुला रह गया था। जिससे उसमें गिरकर 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT