Love Affair: साली पर आया जीजा का दिल, साला बना रोड़ा तो उतार दिया मौत के घाट

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में अमन पटेल हत्याकांड में पुलिस ने अहम खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में अमन के चचेरे बहनोई विकास पटेल और उसके सहयोगी अभिषेक श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है. मृतक अमन गौ रक्षा दल का कार्यकर्ता था और उसे सड़क पर ही हत्या का शिकार बनाया गया. हत्यारों से पूछताछ में पता चला कि विकास का अमन की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

साला बना रोड़ा तो उतार दिया मौत के घाट

यह घटना बिथरी चैनपुर इलाके की है, जहां मृतक अमन रिश्ते में भाई विकास का चचेरा साला था. विकास शादीशुदा था, लेकिन उसका दिल अमन की बहन पर आ गया था. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और जब अमन को इसकी जानकारी हुई तो उसने इससे इनकार कर दिया. जिसके चलते विकास ने अपने दोस्त अभिषेक के साथ मिलकर अमन की हत्या कर दी.

साली पर आया जीजा का दिल

25 साल का अमन पटेल बिथरी के महेशपुर शाह इमामुद्दीन गांव में रहता था. वह रविवार शाम को घर से निकला था और अपने परिवार से वादा किया था कि वह रात 9:00 बजे तक वापस आ जाएगा, लेकिन वह घर नहीं लौटा. उसकी लापरवाही के बाद परिवार ने उसकी तलाश शुरू की तो वह हाईवे के किनारे पड़ा मिला. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि अमन के चचेरे बहनोई विकास पटेल और उसके साथी अभिषेक श्रीवास्तव ने इस हत्या की साजिश रची थी. इसके तहत उन्होंने अमन को मिलने के बहाने बुलाया और अपने साथ होटल ले गए, जहां उसकी हत्या कर दी. विकास और अभिषेक को गिरफ्तार कर मुकदमा चलाया गया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT