गर्लफ्रेंड ने शादी से एक दिन पहले बॉयफ्रेंड को घर बुलाया, बाप और भाई चाकू लेकर तैयार थे और फिर हुआ ये कांड!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में बेवफा प्रेमिका ने अपनी शादी से एक दिन पहले प्रेमी को घर बुलाया। घर में पिता और भाई के हाथों अपने ही बॉयफ्रेंड की हत्या करवा दी। मृतक युवक की मां की एफआईआर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये खौफनाक वारदात गायघाट थाना इलाके के भरथुआ गांव की है। दरअसल लड़की वालों को डर था कि शादी में आकर आशिक बवाल न करने लगे। दरअसल बीती 28 अप्रेल को गायघाट कमरथू पट्टी के भरपूरा चौर में युवक की लहूलुहान लाश मिली थी।

शादी से एक दिन पहले प्रेमी को घर बुलाया

राहगीरों ने युवक का शव का झाड़ियों में देखा तो पुलिस को खबर दी। सूचना पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के SKMCH भेज दिया। मौका ए वारदात पर युवक की पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने युवक के फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया तो मृतक की पहचान की गई। मृतक की पहचान गायघाट थाना क्षेत्र के हरिवंश राय के 23 साल के बेटे निरंजन कुमार के तौर पर हुई। जिसके बाद पूरे परिवार में मातम छा गया।

शव के फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किये

मृतक निरंजन की मां मंजू देवी ने गायघाट थाना में एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें मृतक निरंजन की प्रेमिका, उसके पिता सखनू पासवान व भाई दिलीप पासवान, राजीव पासवान व रुदल पासवान को आरोपी बनाया था। पुलिस ने जांच के बाद हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया। पता चला कि लड़की ने ही फ़ोन कर 27 मई की रात निरंजन को मिलने के लिए बुलाया था। इस साजिश में प्रेमिका के भाई दिलीप पासवान और उसके पिता सखनू पासवान शामिल हैं।

ADVERTISEMENT

हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा

तीनों ने मिलकर धारधार हथियार दबिया से गला रेत हत्या कर दी। कत्ल के बाद निरंजन की लाश घर से ही कुछ दूरी पर कमरथू पट्टी चौर में फेंक दिया था। पुलिस ने इस हत्या कांड में प्रयुक्त दो दबिया और मृतक के खून से सना प्रेमिका का काला रंग का दुपट्टा भी बरामद किया है। पूरे मामले पर एडिशनल SP सहरियार अख्तर ने बताया कि युवक का क़रीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो लड़की के परिवार वालों को अच्छा नही लग रहा था।

दोनों का करीब एक साल से प्रेम प्रसंग था

लड़की के भाई को लग रहा था कि कहीं प्रेमी उसकी बहन की शादी में ना पहुंच जाए। इसलिए शादी से एक दिन पहले निरंजन के कत्ल की साजिश को अंजाम दिया गया। भाई के कहने पर लड़की ने फोन कर प्रेमी को मिलने के लिए घर बुलाया। फिर सबने मिलकर धारधार हथियार से हत्या कर दी। इस मामले में लड़की के पिता खखनु पासवान और भाई दिलीप पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

ADVERTISEMENT

(मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट)

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT