सुबह सुबह दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के पास हुआ एनकाउंटर, ताबड़तोड़ गोलियों से थर्राया इलाका

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Encounter In Signature Bridge: दिल्ली का उस्मानपुर इलाका गुरुवार को तड़के सोकर उठ भी नहीं पाया था कि अचानक ताबड़तोड़ गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। सिग्नेचर ब्रिज के आस पास के इलाके में पुलिस का भारी बंदोबस्त देखकर लोगों की सांस अटक कर रह गई। और जब तक लोग समझ पाते पुलिस एक बड़े ऑपरेशन को पूरा करने में कामयाब भी हो चुकी थी। 

हत्या के आरोपी के साथ एनकाउंटर

न्यू उस्मानपुर इलाके में यमुना खादर में पुलिस और मर्डर आरोपी के बीच एनकाउंटर हुआ। दिल्ली पुलिस ने कत्ल के एक आरोपी को एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली। हत्या के आरोपी के साथ मुठभेड़ सुबह 7:15 बजे तीसरा पुस्ता रोड सिग्नेचर ब्रिज के पास हुई। सीलमपुर थाने की पुलिस के इस ऑपरेशन में 24 साल का उमर अरबाज पकड़ा गया। दिल्ली का रहने वाला ये नामी अपराधी कत्ल के एक मामले में पुलिस का मोस्टवॉंटेड था।

बाइक पर सवार था आरोपी

सुबह सुबह पुलिस को खबर मिली कि उमर न्यू उस्मानपुर इलाके में मोटरसाइकिल से घूम रहा है। पुलिस ने फौरान घेरा लगाया और उमर को पूरी तरह से घेरने के बाद उसे रुकने और सरेंडर करने के लिए कहा। खुद को घिरा देखकर उस्मान ने वहां से भागने की कोशिश की और इसी कोशिश में उसने पुलिस की टीम पर फायरिंग भी कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिससे उमर के पैर में गोली लगी और वो वहीं धर लिया गया। 

ADVERTISEMENT

दाहिने पैर में लगी गोली, पकड़ा गया

उमर के खिलाफ कत्ल के साथ साथ कत्ल की कोशिश और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को उमर की तलाशी में एक पिस्तौल और कई कारतूस भी मिले। उमर के दाहिने पैर में गोली लगी जिसकी वजह से वो मौके से ही पकड़ा गया। बाद में पुलिस ने उसे जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। उमर के पास से 7.65 एमएम की एक पिस्तौल मिली है जिससे उसने 2 राउंड फायरिंग की थी, जबकि उसकी मैगजीन में अभी 2 राउंड बाकी थे। 
 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT