आवारा कुत्तों के आतंक से थर्राई नोएडा की ये हाई प्रोफाइल सोसाइटी, 6 साल की बच्ची पर किया हमला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida News: नोएडा के हाउसिंग सोसायटीज में आवारा कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला नामी हाइराइज हाउसिंग सोसायटी पैन ओएसिस का है। यहां 6 साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर घायल कर दिया जिसके बाद सोसायटी में रहने वाले लोग शिकायत लेकर थाने पहुँच गए और हंगामा करने लगे।

नोएडा के हाउसिंग सोसायटीज में आवारा कुत्तों का आतंक

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 70 की पैन ओएसिस सोसायटी में आवारा कुत्ते ने सोसायटी में रहने वाली एक 6 साल की बच्ची को हमला कर काट लिया। कुत्ते के हमले में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। कुत्ते के हमले से परेशान सोसायटी में रहने वालों ने हंगामा शुरु कर दिया। सोसायटी के दर्जनों लोग डॉग लवर्स के खिलाफ शिकायत करने के लिए थाना फेस 3 पहुँच गए। उनकी शिकायत थी कि डॉग लवर्स आवारा कुत्तों को खाना देते और देखभाल करते हैं जिससे ऐसे कुत्ते ज्यादा संख्या में सोसायटी में रहने लगे हैं। ये कह कर सोसायटी निवासियों ने थाने पर हंगामा शुरू कर दिया।

6 साल की बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला

सोसायटी निवासी कार्रवाई की मांग कर रहे थे, हालांकि पुलिस के आलाधिकारियों ने किसी तरह सोसायटी निवसियों को समझा बुझाकर वापस भेज दिया। इस मामले की जानकारी देते हुए नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया सेल ने बताया कि थाना फेस 3 के तहत पैन ओएसिस सोसाइटी में एक आवारा कुत्ते ने एक 6 साल की बच्ची को काट लिया था, जिसको लेकर कुछ लोग जमा हुये थे। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है, अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT