रील बनाने के चक्कर में गई जान, खंभे से उल्टा लटककर दिखा रहा था स्टंट फिर हुआ ये हादसा

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Up News: यूपी के बांदा जिले में एक युवक की मौत हो गई जब वह एक इंस्टाग्राम रील बनाने के दौरान एक्सरसाइज कर रहा था. उसका दोस्त उसका वीडियो बना रहा था जब वह अचानक सिर के बल गिर गया. उसकी गंभीर चोट के कारण उसकी मौत हो गई.

REEL बनाने के चक्कर में गई जान

यह घटना खैरादा गांव की है, जहां 21 साल के शिवम को रील बनाने का शौक था. उन्होंने झंडे के पोल से ईंट लेकर उल्टा लटककर एक्सरसाइज की और अपने दोस्तों से वीडियो बनवाया. टक्कर से खंभा टूट गया और उसका सिर जमीन पर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उनका परिवार बेहद दुखी है. उनके पिता बताते हैं कि शिवम को रील बनाने का बहुत शौक था और वह अक्सर ऐसे वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते थे.

खंभे से उल्टा लटककर दिखा रहा था स्टंट

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन परिजन इससे इनकार कर रहे हैं. SHO ने बताया कि युवक को रील बनाने का शौक था और उसी दौरान उसका एक्सीडेंट हो गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पिता वरदानी ने बताया कि शिवम दो भाइयों में छोटा था, एक बहन है. वरदानी शहर से बाहर मजदूरी करता है, जबकि मृतक रिक्शे से पानी के पाउच सप्लाई करता था. उनकी कमाई से परिवार का खर्च चलता था. घटना के बाद ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शिवम को रील बनाने का शौक था. वह अक्सर गलत तरीके से वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करता था. घटना से कुछ समय पहले उन्होंने खंभे से लटकने का वीडियो भी पोस्ट किया था.

मामला मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा गांव का है, जहां रहने वाले शिवम को रील बनाने का शौक था. उनकी मौत के बाद उनका परिवार काफी दुखी है. घटना से पहले भी वह उल्टे-सीधे वीडियो बनाता था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT