UP Crime News: बरेली में बच्चे का शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा, 8 दिन पहले हुई थी मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News:अपने बेटे को न्याय दिलाने और दोषियों तक पहुंचने के लिए एक मां ने 8 दिन बाद अपने बच्चे के शव को कब्र से बाहर निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई. ये पूरा वाकया सामने आया उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जहां 8 दिन पहले एक बच्चे की हत्या के मामले में डीएम ने किसी न किसी बहाने से अपने बच्चे का शव कब्र से निकलवा दिया और न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद डीएम ने जांच के आदेश देते हुए प्रीतम को आश्वासन दिया कि बच्ची के हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दी जाएगी. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रुद्रपुर में घर में बच्चे की लाश मिली थी. बच्चे की मां काम से लौटी थी। जिसके बाद मकान मालिक बच्चे की लाश के साथ मां को तुरंत बरेली ले गया, जिसके बाद मां को शक हुआ कि उसके बच्चे की हत्या मकान मालिक ने की है.

8 दिन पहले हुई थी हत्या

बताया जा रहा है कि 8 दिन पहले उत्तराखंड रुद्रपुर में बच्चे की हत्या कर दी गई है. बच्चे का परिवार बरेली के बहेड़ी का रहने वाला है और बच्चे की मां उत्तराखंड में ब्रिटानिया कंपनी में काम करती है. बच्चे के माता-पिता ने बरेली के जिला पदाधिकारी शिवकांत द्विवेदी से शिकायत की है कि हमारे बच्चे की हत्या की गई है. और बच्चे के शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम किया जाए। परिजनों को न्याय का आश्वासन देते हुए जिलाधिकारी शिवकांत द्विवेदी के आदेश पर तहसीलदार की मौजूदगी में शव को निकलवाया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मकान मालिक पर हत्या का शक है

पीड़ित का कहना है कि बरेली के बाड़ी थाना क्षेत्र के गरीबपुर निवासी मनोज और उसकी पत्नी लता उत्तराखंड के रुद्रपुर रेशम बाड़ी में लक्ष्मण लाल के मकान में रह रहे थे.

ADVERTISEMENT

वह एक बिस्किट फैक्ट्री में मजदूरी करती है। 3 दिसंबर को लता अपने बच्चे को घर पर छोड़कर फैक्ट्री में मजदूरी करने चली गई। महिला काम से घर लौटी तो उसका बेटा पारस खाट पर मृत पड़ा था। बच्चे की मां ने मकान मालिक से पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया और कहा कि बच्चा मर गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT