UP Crime News : बिजनौर में कुकर्म के प्रयास में 13 वर्षीय लड़के का सनसनीखेज मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Bijnore Crime News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 13 साल के लड़के से कुकर्म (Unnatural Rape) के प्रयास के बाद मर्डर (Murder) कर दिया गया। हत्या के इस मामले में बिजनौर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बच्चे का उस समय अपहरण किया गया था जब वो घर से कुछ दूरी पर खेल रहा था। बच्चे के लापता होने के एक दिन बाद जंगल में उसका शव मिला था। शव देखने से ये लगा कि उसके साथ कुकर्म का प्रयास किया गया था.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश सिंह ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि तीन अगस्त की रात करीब 10 बजे कोतवाली बिजनौर के दारानगर में मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रहा 13 वर्षीय एक बालक अचानक लापता हो गया। उन्होंने बताया कि अगले दिन दारानगर में कश्यप मोहल्ले के पीछे वन विभाग के जंगल में उसका शव पड़ा मिला ।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने तहकीकात के आधार पर सोमवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे चांदपुर चुंगी बिजनौर से दारानगर के रहने वाले फुरकान (25) को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बालक के साथ काफी समय से कुकर्म करने का प्रयास कर रहा था, तीन अगस्त की रात फुरकान बालक को फुसलाकर जंगल मे ले गया और उसके कपड़े उतार कर कुकर्म की कोशिश कर रहा था तो उसने शोर मचाया और भागने लगा। एसपी ने बताया कि बदनामी के डर से फुरकान ने गला दबाकर बालक की हत्या कर दी। सिंह ने बताया कि फुरकान नशेड़ी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT