बहन की हल्दी में डांस करते हुए जमीन पर गिरी, शादी की खुशियों में छाया मातम, वजह हैरान करने वाली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Viral News: हाल ही में बढ़ती गर्मी के मौसम में हार्ट अटैक के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं और इसके तहत बच्चों और युवाओं के अनुभवों में भी बढ़ोतरी देखी जा रही है इस हकीकत पर मुहर लगाती है यूपी के मेरठ जिले में घटी एक घटना, जहां एक युवती की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

यह घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर की है, जहां उन्होंने अपनी चचेरी बहन के हल्दी कार्यक्रम में योगदान दिया था. डांस करते वक्त वह अचानक गिर गईं और उनकी मौत हो गई. इस दुखद घटना से परिवार में गहरा दुःख और सदमा फैल गया.

यह घटना लिसाड़ी गेट के अहमदनगर गली नंबर 2 की है, जहां एक बारात में हल्दी का कार्यक्रम चल रहा था. उस दिन कार्यक्रम में कई लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें नाच-गाने का भी आयोजन किया गया था. यहां एक लड़की रिम्शा भी डांस कर रही थी, जो अचानक गिर गई और उसकी मौत हो गई. उसकी मृत्यु से परिवार गहरे शोक में डूब गया और उसकी शादी की योजनाएँ रुक गईं.

ADVERTISEMENT

डॉक्टरों के मुताबिक रिम्शा की मौत का कारण दिल का दौरा था, जो डांस के दौरान हुआ. इस घटना के बाद परिवार ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, ताकि लोग इस खतरनाक समस्या से अवगत हो सकें.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT