Udaipur Murder : कन्हैयालाल के कातिल रियाज का निकला ये 26/11 कनेक्शन

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Udaipur Murder 26/11 Connection News Update : उदयपुर में कन्हैयालाल मर्डर केस (KanahiyaLal Murder) में 26/11 का अजीब और सनसनीखेज कनेक्शन सामने आया है. असल में जिस बाइक से रियाज और गौस ने हत्या को अंजाम दिया उसका नंबर 2611 है. बाइक का पूरा नंबर RJ 27 AS 2611 है.

जांच में ये भी सामने आया है कि इस बाइक से आरोपी रियाज का खास लगाव था. इसे 2011 में हुए मुंबई आतंकी हमले के बाद रियाज ने खासतौर पर इसी नंबर का रजिस्ट्रेशन कराया था. इस नंबर के लिए RTO को एक्स्ट्रा 5 हजार रुपये की फीस भी दी थी.

Udaipur Murder Today News : बता दें कि मुंबई आतंकी हमला 26 नवंबर 2008 को हुआ था. इस अटैक को 26/11 के नाम से जाना जाता है. बताया जा रहा है कि इस अटैक के बाद ही रियाज ने साल 2013 में खासतौर पर इसी बाइक नंबर को जारी कराया था. इसके लिए आरटीओ कार्यालय में 5 हजार रुपये फीस भी दी थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल हत्या के दौरान भी इसी बाइक का इस्तेमाल किया गया. मीडिया रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि रियाज ने जब बाइक खरीदी थी तब किसी फिरोज खान के मकान में रहता था इसके बाद वो लगातार जल्दी-जल्दी घर बदलता रहता था. ताकि उसे कोई अच्छी तरह कहीं पर पहचान ना सके. इसलिए 2 से 3 महीने में वो घर बदल लेता था.

Udaipur Killing Update : उदयपुर हत्याकांड में कन्हैयालाल की हत्या के तुरंत बाद गौस मोहम्मद और रियाज वहां से तेजी से बाइक से भागते दिखे. मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरों में इस बात की दहशत साफ दिखाई देती है. दोनों इसी 26/11 नंबर की बाइक से भागते हुए दिखाई दिए. इसके अलावा जब ये मर्डर के बाद भाग रहे थे तब दोनों के खौफ की वजह से लोग जल्दी-जल्दी दुकानें बंद करने लगे थे.

ADVERTISEMENT

जांच में ये भी सामने आया है कि हत्या के दौरान वीडियो बनाते हुए ही दूसरे आरोपी ने तुरंत बाइक स्टार्ट की. इसके बाद हत्या को अंजाम देकर तुरंत बाइक से भागने लगे थे. इन्हें बस इस बात की चिंता थी कि समय रहते बाइक से भाग जाएं वरना मर्डर के बाद भीड़ जुटी तो फंस सकते हैं. अभी ताजा अपडेट में कन्हैयालाल मर्डर केस को उदयपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने NIA को ट्रांसफर कर दिया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT