UP Crime : पिता हुए नाराज तो बड़ी बहन कुएं में कूदी, बचाने में छोटी बहन भी कूदी, दोनों की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी जिले में दो बहनों की एक साथ मौत की खबर ने दिल दहला दिया. परिवार में लड़ाई झगड़े की वजह से पहले घर की बड़ी बेटी कुएं में कूदी फिर उसे बचाने के लिए उसकी छोटी बहन भी (Death) कुएं में कूद गई. इसी दौरान सबसे छोटी बहन भी कुएं में कूदी लेकिन झाड़ियों में फंसने की वजह से बच गई (Jumped in well). ये पूरा मामला अमेठी का है जहां पिता से लड़ाई होने के बाद ये घटना हुई.

मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों बहनों के शव को कुएं से बाहर निकाला. दोनों बहनों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जो तीसरी बहन झाड़ियों में फंसी थी उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है.

2 बहनों की मौत, एक बहन घायल और 1 भाई लापता

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जानकारी के अनुसार, अमेठी के फूला गांव निवासी शिवदर्शन मौर्य की 6 बेटियां और दो बेटे हैं. शिवदर्शन की बड़ी बेटी शादीशुदा है और बड़ा बेटा दिल्ली में रहता है और छोटे बेटे मंशाराम की दिमागी हालत ठीक नहीं है. बड़ी बेटी अपने भाई से दिल्ली फोन पर बात कर रही थी कि मंशाराम को पापा ने डांट दिया है और वो घर से लापता है. ये बात सुनकर शिवदर्शन मौर्य नाराज हो गए और उन्होंने अपनी बेटी से कहा कि तुम घर में फूट डलवाना चाहती हो.

घर छोड़ कर चले गए शिवदर्शन मौर्य

ADVERTISEMENT

इस बात से परेशान होकर शिवदर्शन की बेटियों ने उन्हे खूब मनाने की कोशिश की. शिवदर्शन ने किसी की नहीं सुनी और अपने कपड़े पैक करने लगे. गुस्सा होकर शिवदर्शन घर छोड़ कर चले गए. बड़ी बेटी शादीशुदा थी और ये देखकर वो घर से 500 मीटर दूर एक कुएं में जा गिरी. बड़ी बहन के पीछे-पीछे छोटी बहन भी भागी और बचाने के लिए कुएं में जा गिरी. दोनों बहनों की कुएं में गिरने से मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और केस की जांच भी जारी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT