गर्लफ़ेंड ना होने पर चिढ़ाता था दोस्त, नफरत की आग में जलते नाबालिग ने रची साजिश, दोस्त ने दोस्त को चाकू से गोदकर मार डाला

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Gujarat Crime News: वडोदरा में दोस्त ने दोस्तो को चाकू से गोदकर मार डाला। इस सनसनीखेज कत्ल की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। कत्ल एक नाबालिग ने किया है। नाबालिग ने दोस्त पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए। जानकारी के मुताबिक आरोपी अपने दोस्त से बेहद नाराज था। नाराजगी की वजह ये थी कि उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी और दोस्त उसे गर्लफ्रेंड ना होने का ताना दिया करता था। वो आरोपी को चिढ़ाता था। आरोपी को इसी बात का गुस्सा था और ये गुस्सा उसके सिर पर इस कदर सवार हुआ कि उसने हत्या की साजिश रची और उसने चाकू से गोद-गोदकर दोस्त की हत्या कर दी।

गर्लफ्रेंड नहीं होने पर चिढ़ाता था

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये वारदात वडोदरा के दिवालीपुरा इलाके की है। पुलिस को खबर मिली थी कि यहां एक नाबालिग ने अपने ही दोस्त को चाकू मार दिया है। मरने वाले का नाम दिशांत राजपूत था। बताया जा रहा है कि नाबालिग दोस्त ने दिशांत को दिवालीपुरा इलाके में घूमने फिरने के लिए बुलाया था। दिशांत अपने दोस्त रंजीत माली के साथ नाबालिग से मिलने गया था। मुलाकात के वक्त नाबालिग आरोपी भी अपने एक दोस्त को लेकर वहां आया था। ये चारों बातचीत कर ही रहे थे कि अचानक नाबालिग ने चाकू निकाला और दिशांत पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए। 

चाकू से गोदकर दोस्त को उतारा मौत के घाट

दिशांत के जिस्म में कई चाकू लगे और वो जमीन पर जा गिरा। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। दिशांत का दोस्त भी मौके से भाग गया। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी 12वीं कक्षा की परीक्षा में साथ साथ शामिल हुए थे। पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। पुलिस जांच में पता चला है कि दिशांत के कई दोस्त थे उसके फ्रेंड सर्किल में लड़कियां भी थीं। दिशांत और आरोपी नाबालिग साथ में ट्यूशन क्लास जाया करते थे। यहां दिशांत आरोपी को गर्लफ्रेंड ना होने पर चिढ़ाया करता था। यही वजह है कि आरोपी दिशांत से नफरत करता था।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT