50 हजार लोन की किश्त के लिए दोस्त की हत्या, कत्ल के बाद नदी किनारे दफ्न कर दी दोस्त की लाश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सीकर से सुशील कुमार जोशी की रिपोर्ट

Rajasthan Murder Case: सीकर जिले के दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी। लोन की किस्त 50 हजार रुपए थी वह ना चुकानी पड़े इसलिए दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने हत्या के बाद शव को रानोली नदी की मिट्टी में दबा दिया। शव मिलने के 72 घंटे में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया।

दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतारा

सीकर के रानोली थाने में जगदीश की पत्नी विमला देवी ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में जानकारी दी गई कि 27 मार्च की शाम के समय रानोली के बाजार जाने की कहकर उसका पति जगदीश प्रसाद घर से निकला था। उसके बाद से उसके पति का फोन बंद आ रहा था और वह लौटकर वापस घर भी नहीं आया। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

50 हजार की लोन किश्त के लिए हत्या

परिजनों ने काफी दिनों तक जगदीश प्रसाद की तलाश भी की लेकिन वह नहीं मिला। जिस पर 12 अप्रैल को थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। अभी पुलिस जगदीश की तलाश में जुटी ही थी कि कुछ लोगों ने 20 अप्रैल को रानोली की नदी की मिट्टी में दबा हुआ शव देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने कपड़ों व अन्य सामान से मृतक की पहचान जगदीश कुमावत के रूप में की।

नदी के किनारे दफना दी लाश

मामले की गंभीरता को देखते हुए रानोली थाना पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू की और मृतक के साथ रहने वाले लोगों से पूछताछ शुरू की गई। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक के साथ रहने वाले नरेंद्र सेन ने हत्या से पहले जगदीश से बातचीत की थी। दरअसल नरेंद्र सेन ने करीब 8-9 लोन ले रखे हैं। जिसमें से एक 50 हजार रुपये का लोन मृतक जगदीश प्रसाद के नाम से ले रखा था।

ADVERTISEMENT

50 हजार रुपये का लोन मृतक जगदीश प्रसाद के नाम

जगदीश प्रसाद के लोन की किस्त नहीं चुकानी पड़े इसीलिए आरोपी ने जगदीश प्रसाद की हत्या करने की साजिश रची। पुलिस ने नरेंद्र को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो कत्ल का राज़ खुल गया। आरोपी नरेंद्र सेन ही जगदीश प्रसाद को अपनी अल्टो गाड़ी में बैठ कर ले गया और उसे शराब पिलाई। नरेंद्र जगदीश प्रसाद को शराब पिलाकर गाड़ी में डालकर सुनसान जगह ले गया।

ADVERTISEMENT

सिर पर पत्थर से कई वार किए

यहां उसके सिर पर पत्थर से कई वार किए और उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को सुनसान जगह ले जाकर गड्ढे में डालकर ऊपर मिट्टी डाल दी और वहां से चला गया। लेकिन 20 अप्रैल को रानोली नदी में पुलिस को मिट्टी में दबा हुआ शव मिला। रानोली थाना पुलिस ने जांच के बाद जगदीश प्रसाद की हत्या के आरोप में रानोली निवासी नरेंद्र सेन को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल रानोली थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी से मामले में पूछताछ कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT