घरवाली और 'बाहरवाली' की 'फाइट' हुई वायरल, पति दूर से कहता रहा, मार इसे...मार इसे

ADVERTISEMENT

पंजाब में एक महिला ने अपनी सौतन को बीच रास्ते में जमकर पीटा
पंजाब में एक महिला ने अपनी सौतन को बीच रास्ते में जमकर पीटा
social share
google news

Amritser Women Beat: जरा इस सीन के बारे में सोचिये, पति पत्नी कार से बाजार जा रहे हों, रास्ते में कोई अचानक कोई महिला दिखी तो दोनों कार से उतरकर पहले तो उससे लड़ने लग जाएं और फिर पत्नी ईंट उठाकर दूसरी महिला पर वार करने लगे। 
ये सीन बेशक बहुत हद तक फिल्मी हो सकता है, मगर पंजाब में ऐसा सरेआम होते देखा गया। 

वीडियो को देखकर चकल्लस ले रहे 

पंजाब के अमृतसर के वेरका इलाके से जिसे हर कोई बड़ी हैरानी के साथ देख रहा है। लेकिन जब वीडियो देखने वालों को इस वीडियो में छुपी असली कहानी पता चली तो फिर चकल्लस लेने वालों ने जमकर लुत्फ उठाया। क्योंकि खुलासा हुआ कि ये दरअसल घरवाली और बाहरवाली के बीच की फाइट थी। 

रास्ते में रोकर शुरू की पिटाई

बताया जा रहा है कि इसी थाना इलाके में रहने वाले अमर और उनकी पत्नी अपनी कार से बाजार जा रहे थे। तभी अचानक रास्ते में उन्हें एक महिला दिखी जिसकी पहचान राजवंत कौर के तौर पर हुई। राजवंत को देखते ही पति ने कार रोकी और कार से उतरकर अमर की पत्नी ने उस महिला को पीटना शुरू कर दिया। सिर्फ पीटा ही नहीं बल्कि उस पर ईंट से हमला तक कर दिया। मजे की बात ये है कि जिस वक़्त पत्नी अपनी सौतन पर हमले कर रही थी उसका पति वहीं दूर खड़ा तमाशा देख रहा था। लेकिन बाद में जब बाहरवाली महिला यानी राजवंत बुरी तरह से जख्मी हो गई तो लोगों ने बीच बचाव करके दोनों को अलग किया। 

ADVERTISEMENT

रिलेशनशिप में थी महिला

राजवंत बुरी तरह से घायल हो गई थी। तब उसने मोहल्ले वालों के साथ मिलकर अमर और उसकी पत्नी के खिलाफ थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया। पीड़ित महिला के सिर के अलावा शरीर में कई जगह चोट लगी है।  पुलिस के सामने पीड़ित राजवंत कौर ने बताया, अमर मसीह नाम के शख्स के साथ वह 12 साल रिलेशन में रही, लेकिन पिछले 5 सालों से वे उससे दूर हो गया था। इसके बावजूद अमर उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था। राजवंत कौर का इल्जाम है कि अमर ने ही उसके 15 साल के बेटे को नशे के दलदल में भी धकेल दिया। 
तंग आकर जनवरी में राजवंत ने अमर मसीह और उसकी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी थी। पुलिस में दी गई शिकायत की वजह से अमर और उसकी पत्नी बेहद खफा थे और उन दोनों ने एक बार उसे बंधक भी बनाकर रख लिया था। जैसे तैसे इनकी कैद से भागने के बाद वो धूपसड़ी गांव में रह रही थी। 

पति दूर से कह रहा था… मार इसे

बीती 16 अप्रैल को जब वह अपने काम से घर लौट रही थी, तभी कार में आए अमर और उसकी पत्नी ने बीच बाजार राजवंत को रोक लिया। दोनों ने कार से उतरकर उससे लड़ना शुरू कर दिया। इसी बीच अमर की पत्नी ने ईंट उठा ली और वार करना शुरू कर दिया। इस बीच उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। राजवंत कौर के मुताबिक अमर भी बार-बार पत्नी को एक ही बात कह रहा था- मार इसे...मार इसे। पुलिस ने राजवंत कौर की शिकायत लेने के बाद अब छानबीन शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT