Sonali Phogat : सोनाली फोगाट की मौत की जांच अब CBI करेगी, गृह मंत्रालय ने दिया ये आदेश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sonali Phogat CBI : टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की संदिग्ध हालात में मौत मामले की अब सीबीआई जांच (cbi enquiry) करेगी. इस केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग पर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) ने पहले सिफारिश की. अब सीबीआई जांच पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मंजूरी दे दी है. यानी अब सीबीआई ये पता लगाएगी कि आखिर सोनाली फोगाट की मौत कैसे हुई.

असल में सोनाली की मौत को लेकर लगातार संस्पेंस बना हुआ था. शुरुआत में जब 23 अगस्त को गोवा में सोनाली फोगाट की मौत हुई थी तब पुलिस ने इसे हार्ट अटैक बताया था. इसके बाद परिवार के लोगों ने इस केस में रेप और ब्लैकमेलिंग का दावा करते हुए सोनाली के पीए सुधीर पाल सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर पर आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत की तब हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और कर्लीज बार के सीसीटीवी में ड्रग्स की बात सामने आई. ये भी पता चला कि सोनाली फोगाट के शरीर पर 46 से ज्यादा चोट के निशान मिले थे. तब नया मोड़ आया. लेकिन फिर भी जांच में पूरी बात सामने नहीं आई. इधर, सोनाली का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था. इस पर आखिरकार गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने सीबीआई जांच की सिफारिश की. जिसे अब गृहमंत्रालय ने मंजूरी दे दी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT