Sonali Phogat : सोनाली फोगाट के पैसे हड़प लेता था सुधीर, बेटी की फीस तक भरने के पैसे नहीं छोड़ा

Sonali Phogat : सोनाली फोगाट को सुधीर ने एक फ्लैट के एग्रीमेंट पर वाइफ (Sonali Wife) बताया था. उसका सबूत भी देखिए.
Sonali Phogat
Sonali Phogat

Sonali Phogat Murder News : सोनाली फोगाट मर्डर केस में सुधीर पाल सांगवान (Sudhir Pal Sangwan) को लेकर ये बड़ा खुलासा हुआ है. ये खुलासा सुधीर की ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) से जुड़ा है. दरअसल, सुधीर सांगवान टिकटॉक स्टार (TikTok Star) रहीं सोनाली फोगाट के पैसे भी हड़प लेता था. फिल्म या किसी कार्यक्रम में सोनाली जातीं थीं और पैसे सुधीर ले लेता था. यहां तक कि गुरुग्राम के फ्लैट वाले कागजात में उसने सोनाली को वाइफ (Sonali Wife) बताया था. जिसका अब सबूत भी मिल गया है.

पहले एक फिल्म डायरेक्टर ने दावा किया था कि मौत से करीब 20 दिन पहले ही सोनाली फोगाट से उनकी बात हुई थी. तब एक काम के सिलसिले में पेमेंट को लेकर बात हुई तब सुधीर सांगवान ने कहा था कि पैसों की बात वही करता है. जबकि सोनाली फोगाट ने उस डायरेक्टर से कहा था कि पैसे वो किसी भी कीमत पर सुधीर के बताए अकाउंट में नहीं देंगे. अब सोनाली फोगाट के ड्राइवर उम्मेद सिंह ने कहा है कि मैडम के बैंक खाते में इतने भी पैसे नहीं थे कि बेटी के स्कूल की फीस भर सकें.

उस ड्राइवर ने ये भी खुलासा किया है कि मैडम के पैसों का सारा काम सुधीर ही देखता था. एक दिन जब मैं गाड़ी चला रहा था तब स्कूल से मैडम के पास फओन आया था. उस समय फोन पर बात करते हुए सुना था कि स्कूल वालों ने कहा था कि उनका दिया हुआ चेक बाउंस हो गया है. यानी बेटी की फीस जमा करने के लिए भी मैडम सोनाली के बैंक खाते में पैसे नहीं थे. असल में जब से सुधीर आया है तब से उसी ने खूब पैसे कमाए. मैडम के पास तो कुछ भी नहीं था. ये भी पता चला है कि कई कारें जो सोनाली फोगाट की तो थीं लेकिन रजिस्ट्रेशन में नाम सुधीर सांगवान का ही था. इसके अलावा एक स्कॉर्पियो को सुधीर ने ही 8 लाख रुपये में बेच दिया था.

Film Director Akram Ansari|SM
Film Director Akram Ansari|SM

फिल्म डायरेक्टर का खुलासा : ऐसे सुधीर ब्लैकमेल करता था

फिल्म डायरेक्टर अकरम अंसारी ने बताया कि इवेंट्स की कुछ जानकारी के लिए उन्होंने सोनाली को कॉल किया था. ये बात सोनाली फोगाट की मौत से करीब 20 दिन पहले की है. जब बात हुई तो सोनाली ने पीए सुधीर का नंबर दिया और कहा कि पीए सुधीर से बात करे. इवेंट्स के लिए सुधीर ने सोनाली से बात किए बगैर हां कर दी. डायरेक्टर ने कहा कि एक बार मैडम से पूछकर बता दें तो सुधीर ने कहा कि "उनसे पूछने की जरूरत नहीं है, उनके सारे फैसले मैं ही लेता हूं."

इसके कुछ दिन बाद सुधीर ने अपने फोन से सोनाली और डायरेक्टर अकरम अंसारी की बात करवाई. सुधीर के दबाव बनाने पर सोनाली ने कहा कि जो सुधीर कहता है वैसा ही आपको करना है. इन बातों से ऐसा लगता है कि कहीं ना कहीं सोनाली को सुधीर ब्लैकमेल करता था. इस बात की पुष्टि भी थोड़ी देर बाद ही हो गई. सोनाली ने डायरेक्टर अकरम अंसारी को फोन करके कहा कि सुधीर को कोई भी पेमेंट नहीं करनी है. क्योंकि सुधीर ऐसा शख्स है जो मेरी मेहनत के पैसे ही मुझतक नहीं पहुंचने देता है. साथ में ये भी कहा था कि उनके और सुधीर के बीच अब कुछ बनती नहीं है.

PHOTO|AAJTAK
PHOTO|AAJTAK

सोनाली को सुधीर ने वाइफ बताया था, देखें प्रूफ

आजतक संवाददाता नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक फ्लैट किराये पर लेने के दौरान सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को अपनी पत्नी बताया था. उसने सोसायटी के एक फॉर्म में ये बात लिखी थी. उस फॉर्म में अपने नंबर के साथ जिसके साथ रहना है उससे रिलेशन के बारे में लिखना था. इस किराएदार वाले फॉर्म पर सुधीर ने अपना पूरा नाम सुधीर पाल लिखा था और सोनाली के नाम के आगे वाइफ लिखा था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in